प्रेमिका को बनाया था पत्नी, 11 महीने बाद इस अवस्था में मिली लाश ..

पिछले 11 दिसंबर से घर से गायब थी, उसकी खोजबीन की जा रही थी लेकिन कहीं अता-पता नहीं चल रहा था. इसी बीच तीन दिन बाद मंगलवार को गांव के ही नजदीक एक पुराने कुएं से उसका शव बरामद किया गया. 
कुएं में झांकते ग्रामीण





- तीन दिन से लापता विवाहिता का पुराने कुएं से मिला शव
- सास व पति को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिस प्रेमिका को युवक ने अपनी पत्नी बनाया था जाने ऐसा क्या हुआ कि वह 11 महीने के बाद कुएं में मृत पाई गई. मामला राजपुर थाना क्षेत्र के बारूपुर गांव का है.जहां एक पुराने कुएं से तीन दिनों से लापता विवाहिता का शव मिला. घटना की जानकारी मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई. शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेजा और मामले की तहकीकात में जुट गई. वहीं, मृतका के पति व सास को हिरासत में ले कर पूछताछ की जा रही है.



मामले में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी श्रीराम साह की 21 वर्षीय पत्नी रीता देवी पिछले 11 दिसंबर से घर से गायब थी, उसकी खोजबीन की जा रही थी लेकिन कहीं अता-पता नहीं चल रहा था. इसी बीच तीन दिन बाद मंगलवार को गांव के ही नजदीक एक पुराने कुएं से उसका शव बरामद किया गया. सहायक अवर निरीक्षक संजय विकास त्रिपाठी ने बताया कि मृतक महिला के पति श्रीराम साह व उसकी सास मीना देवी ने बताया कि वह पिछले कई महीनों से मानसिक रूप से विक्षिप्त थी. 11 दिसम्बर रात सबको खाना खिलाया और देर रात बिना बताए घर का दरवाजा खोल कही निकल गई. घर से गायब होने की जानकारी सुबह हुई. संयोग से श्रीराम भी उस रात घर पर नही था. वह इसी थाना क्षेत्र के पिठारी गांव गया हुआ था.

ग्रामीणों सूत्रों के मुताबिक 11 माह पूर्व रीता और श्रीराम ने प्रेम विवाह किया था कुछ दिनों तक  सब कुछ ठीक-ठाक चला लेकिन, पता नहीं किस प्रकार यह दुर्घटना हो गई? रीता अपने मामा के गाँव भरखरा निवासी अपने मामा श्रीभगवान साह के यहां रहती थी. यहीं से इसने बारूपुर गांव के रहने वाले श्रीराम साह के साथ प्रेम विवाह किया था हालांकि, अभी तक इस मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गयी है. ऐसे में पुलिस कई बिंदुओं पर जाँच कर रही है वहीं, हिरासत में लिए गए मृतका के पति श्रीराम साह व सास मीना देवी से पूछताछ जारी है.





Post a Comment

0 Comments