वार्ड सदस्य हत्या मामले में फरार अभियुक्त गिरफ्तार ..

बताया कि 5 अगस्त को अहिरौली गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी जिसमें एक पक्ष के नामजद अभियुक्तों के द्वारा श्यामबिहारी मांझी नामक एक 60 वर्षीय वृद्ध को धक्का दे दिया गया था और वह समीप में ही रखे ईंट के ढेर पर जा गिरे थे.

 




- औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गाँव का है मामला
- दर्ज कराई गई थी नामजद प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मामूली विवाद को लेकर हुई अहिरौली के वार्ड सदस्य हत्या मामले के फरार आरोपी को औद्योगिक थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था, जिनमें से कुल दो लोगों को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है वहीं, तीसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.



घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि 5 अगस्त को अहिरौली गांव में मामूली विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट हुई थी जिसमें एक पक्ष के नामजद अभियुक्तों के द्वारा श्यामबिहारी मांझी नामक एक 60 वर्षीय वृद्ध को धक्का दे दिया गया था और वह समीप में ही रखे ईंट के ढेर पर जा गिरे थे. श्याम बिहारी वार्ड सदस्य भी थे. इस घटना में उनको गंभीर चोट लगी थी, जिससे कि उनकी मौत हो गई. बाद में मृतक के परिजनों के द्वारा रामनाथ माँझी, प्रह्लाद माँझी तथा वितेन्द्र माँझी को नामजद आरोपी बनाया गया था. पुलिस ने मामले में वितेन्द्र माँझी को पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था जबकि मंगलवार को प्रह्लाद माँझी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. अब तीसरे फरार अभियुक्त रामनाथ मांझी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है.





Post a Comment

0 Comments