रसोई गैस सिलेंडर में रिसाव, घर में लगी आग, चार झुलसे, एक गंभीर ..

ग्रामीणों ने किसी तरह से घर के लोगों को बाहर निकाला. इस दौरान आग की चपेट में आने से सुग्रीव पाण्डेय, पवन कुमार पाण्डेय, संजय यादव, ममता देवी गंभीर रूप से झुलस गईं. ग्रामीणों ने काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक हजारों रुपये कीमत के समान जलकर नष्ट हो गए. 

अगलगी के बाद का नज़ारा





- तिलक राय हाता ओपी के दुल्लहपुर गाँव का है मामला
- सदर अस्पताल में चल रहा है घायलों का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : तिलक राय के हाता ओपी के दुल्लहपुर (नियाजीपुर) गांव में सोमवार की शाम एक घर में खाना बनाते समय रसोई गैस सिलिडर में रिसाव से आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए. आग से झुलसे चारों लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें एक की स्थित गंभीर बनाई जाती है.



दरअसल, सहियार पंचायत के दुल्लहपुर गांव निवासी संजय यादव की पत्नी ममता देवी रसोई गैस चूल्हा पर खाना बना रही थीं. इसी दौरान रसोई गैस सिलिडर में रिसाव से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरे घर को अपनी चपेट में ले लिया. आग की लपटें देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने किसी तरह से घर के लोगों को बाहर निकाला. इस दौरान आग की चपेट में आने से सुग्रीव पाण्डेय, पवन कुमार पाण्डेय, संजय यादव, ममता देवी गंभीर रूप से झुलस गईं. ग्रामीणों ने काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक हजारों रुपये कीमत के समान जलकर नष्ट हो गए. 

आग से झुलसे चारों लोगों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें संजय यादव की हालत गंभीर बनी है. आग लगने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचीं मुखिया हीरामुनि देवी, मनोज कुमार उपाध्याय, दया पांडेय, शंकर सिंह ने पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया. इस संबंध में प्रभारी अंचलाधिकारी कौशल कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. अंचल राजस्व कर्मचारी को नुकसान का जायजा लेकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया गया है.





Post a Comment

0 Comments