जाम की समस्या से परेशान नगर वासियों को मुक्ति दिलाएगा प्रशासन ..

बैठक के दौरान एसडीएम ने यह जानकारी ली कि एक माह के अंदर कितना अस्थाई अतिक्रमण हटाया गया? कितने अतिक्रमणकारियों पर जुर्माना किया गया? वहीं नए वेंडिंग जोन में कितने दुकानदारों को समायोजित किया गया है? साथ ही कितनी बार वाहनों की जांच की गई?



- यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए एसडीएम ने की बैठक
- कहा, नगर में असहनीय होती जा रही जाम की समस्या

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  नगर में यातायात की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम, सिटी मैनेजर असगर अली, पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार तथा यातायात प्रभारी अंगद सिंह मौजूद रहे. 


इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि नगर क्षेत्र में अस्थाई अतिक्रमण एवं गैर अनुशासित पार्किंग तथा वाहन परिचालन के कारण यातायात अक्सर बाधित रहता है. विशेष रूप से पी.पी. रोड जमुना चौक एवं अन्य कई स्थानों पर स्थिति असहनीय बनती जा रही है. क्षेत्र भ्रमण के क्रम में यह बात सामने आती रहती है. उन्होंने कहा कि आम जनों एवं व्यवसायियों को भी इस संबंध में अक्सर शिकायत प्राप्त होने की बात कही. साथ ही यातायात सुगमता के संबंध में इस समस्या के स्थाई निवारण हेतु ठोस कदमों पर चर्चा की. बैठक के दौरान एसडीएम ने यह जानकारी ली कि एक माह के अंदर कितना अस्थाई अतिक्रमण हटाया गया? कितने अतिक्रमणकारियों पर जुर्माना किया गया? वहीं नए वेंडिंग जोन में कितने दुकानदारों को समायोजित किया गया है? साथ ही कितनी बार वाहनों की जांच की गई? कितने दो पहिया वाहनों के कागजातों की जांच हुई तथा वाहनों से कितना जुर्माना वसूला गया एवं कितने चालक बिना हेलमेट के पकड़े गए? इन सभी बातों पर विचार-विमर्श कर आगे की रणनीति बनी.






Post a Comment

0 Comments