सम्मान समारोह में उठी महिलाओं के विकास की बात ..

यह कहा कि महिलाओं के विकास के लिए संस्था लगातार प्रयत्नशील है. यह बेहद अच्छी बात है. विधायक ने कहा कि वह जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहते हैं तथा संस्थान के द्वारा भी जब भी उनकी आवश्यकता पड़े उन्हें याद किया जा सकता है.



- महिला विकास सेवा संस्थान के द्वारा आयोजित किया गया था सम्मान समारोह 2021
- देश के विभिन्न इलाकों से आई सफल महिलाओं का हुआ सम्मान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : महिला विकास सेवा संस्थान के तहत सम्मान समारोह 2021 का आयोजन नगर के पी.पी. रोड स्थित एक धर्मशाला में किया गया. कार्यक्रम का उद्घाटन सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के हाथों हुआ. मौके पर कार्यक्रम के स्वागताध्यक्ष के रूप में  भारतीय अटल सेना तथा राष्ट्रवादी भोजपुरी करे पुकार के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंद कुमार तिवारी मौजूद रहे. इसके अतिरिक्त कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि मल्लिका-ए-ताज रनर अप 2021 रही सोनाली वर्मा, अस्तित्व इंटरटेनमेंट की डायरेक्टर और फाउंडर अर्चना शर्मा, दिवा मिसेज इंडिया ग्लैमर 2021 रह चुकी सोनिया सिंह, मल्लिका-ए-ताज गॉर्जियस 2021 दीप्ति सुमन रही, जिनका सम्मान संस्था के द्वारा किया गया. मौके पर विशिष्ट अतिथि के रूप में नगर परिषद के मुख्य पार्षद इंद्र प्रताप सिंह तथा उनकी धर्मपत्नी बेबी सिंह, प्रेस क्लब के अध्यक्ष डा. शशांक शेखर, चेंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद, चाइल्ड वेलफेयर कमिटी के मेंबर नवीन पाठक, महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया, युवा समाजसेवी ओम जी यादव, यात्री कल्याण समिति के सुधीर कुमार सिंह मौजूद रहे. कार्यक्रम के मंच संचालन का भार प्राइवेट स्कूल वेलफेयर एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष वैदेही शरण श्रीवास्तव ने संभाला वहीं, कार्यक्रम का संयोजन संस्था के संयोजक सह संस्थापक गोविंद जायसवाल ने किया.


कार्यक्रम के दौरान सदर विधायक संजय कुमार तिवारी ने महिला विकास सेवा संस्थान को इस सम्मान समारोह के आयोजन के लिए बधाई दी साथ ही यह कहा कि महिलाओं के विकास के लिए संस्था लगातार प्रयत्नशील है. यह बेहद अच्छी बात है. विधायक ने कहा कि वह जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहते हैं तथा संस्थान के द्वारा भी जब भी उनकी आवश्यकता पड़े उन्हें याद किया जा सकता है.

नंद कुमार तिवारी ने भोजपुरी की अश्लील गाने पर रोक लगाने में सबके सहयोग का अनुरोध किया. सोनाली वर्मा के द्वारा सभी सक्रिय 25 महिलाओं को साड़ी देकर सम्मानित किया गया, जिसमे शिल्पी देवी, रानी पासवान, ममता देवी, चन्दा बेगम, तारा वर्मा, रागिनी जायसवाल, रम्भा पटेल, मंजू शर्मा, सुमन अग्रवाल, प्रिया जायसवाल, किरण जायसवाल, मीना राजभर, पति बबन राजभर मौजूद रहे. युवती विकास सेवा संस्थान की नगर अध्यक्ष दीपा पटेल को और महिला संस्थान की महिलाओं ने नंद कुमार तिवारी तथा सभी सम्मानित अतिथियों को मोमेंटो और शाल देकर सम्मानित किया.




Post a Comment

0 Comments