निर्धारित स्थल पर ही बनेगा डम्पिंग ज़ोन, लोगों को नहीं होगी परेशानी : विधायक

उप मुख्यमंत्री सह नगर विकास मंत्री तारकिशोर प्रसाद से मिलकर बक्सर नगर परिषद के कूड़े के उचित निपटारा के लिए डंपिंग ज़ोन के स्थल चयन पर उनसे बात की जिसपर उन्होंने उनके द्वारा चयनित पूर्व स्थल पर डंपिंग जोन निर्माण को आश्वस्त किया. 





- कहा, बड़ी मस्जिद से जेल तक सड़क चौड़ीकरण की मांग ने सदन में उठाई 
- सदर विधायक ने शीतकालीन सत्र में उठाएं मुद्दों को लेकर आयोजित की प्रेस कांफ्रेंस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डंपिंग जोन बक्सर और राजपुर की सीमा पर रामपुर में ही बनेगा. वहां जो कचरा गिराया जाएगा वह दुर्गंध रहित होगा. वहां पार्क आदि भी बनाया जाएगा स्थानीय ग्रामीणों को डंपिंग जोन बनाने से कोई नुकसान नहीं होगा क्योंकि कचरे का पुनर्चक्रण भी किया जाएगा. यह जानकारी सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने कही. सदर विधायक ने बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र के पांच कार्य दिवस में सदन में बक्सर के विकास से सम्बंधित उठाएं गए अपने सवालों और मांग पर आज बक्सर परिसदन में संवाददाता सम्मेलन के दौरान पत्रकारों को जानकारी उपलब्ध कराई.


विधायक ने बताया कि बक्सर बाइपास रोड पर अक्सर जाम की स्थिति को देखते हुए मैंने सदन में मांग उठाई कि उस सड़क का अविलंब चौड़ीकरण किया जाए. साथ ही शहर के बड़ी मस्जिद से लेकर जेल रोड तक के सड़क का चौड़ीकरण और पक्के नाली का निर्माण हो इसको भी लेकर उन्होंने सदन में मांग उठायी. सदर विधायक मुन्ना तिवारी ने कहा कि किसानों को समय पर खाद उपलब्ध न होने का दोषी केंद्र की सरकार है और हमारी पार्टी कांग्रेस ने सदन में इसे जोरदार तरीके से उठाया. साथ ही जिला कृषि पदाधिकारी द्वारा किसानों के खाद किल्लत सम्बंधित समस्या पर दिए गए हालिया बयान की निंदा करते हुए जिलाधिकारी के संज्ञान में लाने की बात उन्होंने की.

मुख्यमंत्री को सौंपा है सीताराम विवाह महोत्सव का आमंत्रण पत्र : 

बकौल विधायक, सीताराम विवाह महोत्सव का आमंत्रण पत्र बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को सौंपते हुए उन्होंने बक्सर पंचकोशी क्षेत्र सहित सीताराम विवाह महोत्सव के विकास की बात उनसे दोहराई. जिसपर मुख्यमंत्री ने उन्हें सकारात्मक रूप से आश्वस्त किया. उप मुख्यमंत्री सह नगर विकास मंत्री तारकिशोर प्रसाद से मिलकर बक्सर नगर परिषद के कूड़े के उचित निपटारा के लिए डंपिंग ज़ोन के स्थल चयन पर उनसे बात की जिसपर उन्होंने उनके द्वारा चयनित पूर्व स्थल पर डंपिंग जोन निर्माण को आश्वस्त किया. इस दौरान बक्सर सदर विधायक ने कहा कि बक्सर के धार्मिक महत्व को लेकर मैंने बक्सर में यातायात थाने की मांग सदन के शून्यकाल में दोहराई है.






Post a Comment

0 Comments