वीडियो : एक माह बाद ही विवाहिता को घर से निकाला, अब पिता व भाई पर लगा रहे अपहरण का आरोप ..

तृणमूल कांग्रेस नेता अजय राय के पुत्र पंकज राय के साथ सम्पन्न हुई थी. सास-ससुर व पति शादी के बाद अगले दिन से दहेज के लिए उनके साथ मारपीट व गाली- गलौज करने लगे जबकि वह सात लाख नगद रुपये दहेज के रूप में पहले ही ले चुके थे साथ ही लड़के की झूठी नौकरी का झांसा दिया गया था.




- विवाहिता ने ससुरालियों पर लगाया पिता व भाई को झूठे मामले में फंसाने का आरोप
- एसपी को आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दहेज उत्पीड़न की शिकार बनी एक नवविवाहिता अपने परिजनों के साथ मंगलवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची. उन्होंने अपने आवेदन में बताया कि उसके ससुराल पक्ष वालों ने पहले तो उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया वहीं अब भाई व पिता को अपहरण के झूठे मामले में फंसाना चाह रहे हैं. 



जासो गांव निवासी उमेश पाठक, की पुत्री बेबी ने बताया कि उसकी शादी इसी वर्ष 21 मई को चौसा प्रखंड के न्यायीपुर गांव निवासी व तृणमूल कांग्रेस नेता अजय राय के पुत्र पंकज राय के साथ सम्पन्न हुई थी. सास-ससुर व पति शादी के बाद अगले दिन से दहेज के लिए उनके साथ मारपीट व गाली- गलौज करने लगे जबकि वह सात लाख नगद रुपये दहेज के रूप में पहले ही ले चुके थे साथ ही लड़के की झूठी नौकरी का झांसा दिया गया था.


ऐसे में एक माह के बाद ही वह अपने मायके लौट गई. जिसके बाद बार-बार धमकी मिलने के बाद ससुरालियों के खिलाफ महिला थाना में दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज कराया गया. पीड़िता का कहना है कि उनका मामला पटना हाईकोर्ट तक चला गया है वही कानून का शिकंजा कसने के डर से उसके ससुर अजय राय व पति पंकज राय उसके भाई व पिता को फर्जी अपहरण के केस में फंसाने की साजिश रच रहे हैं. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया जिससे उनका पक्ष ज्ञात नहीं हो सका.
वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments