दबोचा गया महिला रेल यात्री मोबाइल छीन भाग रहा उचक्का ..

बताया कि रेलवे स्टेशन के मुख्य प्रवेश द्वार के सामने अवैध रूप से वाहन पार्किंग करने वालों को लगातार चेतावनी दी जा रही है लेकिन, अब भी लोग नहीं मान रहे हैं. ऐसे में आरपीएफ, जीआरपी तथा नगर थाने की पुलिस के द्वारा संयुक्त रुप से उनके विरुद्ध अभियान चलाकर जुर्माना वसूला जा रहा है. 



- डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस से आरपीएफ ने किया गिरफ्तार
- 2 दिनों में दर्जनों बाइक चालकों से वसूला गया हजारों रुपये जुर्माना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेल यात्रियों की सुरक्षा के लिए भारतीय के द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है इस अभियान के तहत विभिन्न ट्रेनों के साथ-साथ प्लेटफार्म पर भी विशेष निगरानी रखी जा रही है. पिछले कुछ दिनों में इस अभियान के परिणाम भी सामने आए हैं और कई चोर उचक्के पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. अभियान के क्रम में ही रविवार को डाउन श्रमजीवी एक्सप्रेस से एक झपट्टा मार चोर को रंगे हाथ दबोच लिया गया. एक महिला यात्री का मोबाइल झपट कर भाग रहा था. बाद में पकड़े गए चोर को जीआरपी के हवाले कर दिया गया.


जानकारी देते हुए पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि श्रमजीवी एक्सप्रेस में यात्रा कर रही एक महिला फोन पर बात कर रही थी, इसी बीच एक झपट्टा मार चोर उनका मोबाइल छीनकर भागने लगा. महिला ने शोर मचाया तो ट्रेन में मौजूद आरपीएफ के जवानों ने तत्परता सिंह से पकड़ लिया पकड़े गए युवक पहचान रोहतास जिले के निवासी लल्लू सिंह के रूप में हुई है.

अवैध पार्किंग करने वालों से वसूला जा रहा जुर्माना :

पोस्ट प्रभारी ने बताया कि रेलवे स्टेशन के मुख्य प्रवेश द्वार के सामने अवैध रूप से वाहन पार्किंग करने वालों को लगातार चेतावनी दी जा रही है लेकिन, अब भी लोग नहीं मान रहे हैं. ऐसे में आरपीएफ, जीआरपी तथा नगर थाने की पुलिस के द्वारा संयुक्त रुप से उनके विरुद्ध अभियान चलाकर जुर्माना वसूला जा रहा है. पिछले 2 दिनों में दर्जनों बाइक चालकों से हजारों रुपए का जुर्माना वसूला गया है.







Post a Comment

0 Comments