वीडियो : तिरंगा यात्रा में सहयोगी रहे लोगों का अन्त्योदय सेवा संस्थान ने किया सम्मान ..

उन्होंने अंत्योदय सेवा संस्थान के कार्यों को गिनाते हुए उनकी सराहना की और निरंतर इसे जारी रखने के लिए सुझाव भी दिए. प्रभारी हिमांशु यादव ने संस्था के द्वारा किए कार्यों पर प्रकाश डाला.




- अंत्योदय सेवा संस्थान के द्वारा आयोजित था कार्यक्रम
- विभिन्न विद्यालयों के प्रधानाचार्य शिक्षण संस्थान के शिक्षक भी हुए सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर अंत्योदय सेवा संस्थान के द्वारा निकाली जाने वाली तिरंगा यात्रा में सहयोगी लोगों को संस्थान के द्वारा नगर के एम. पी. उच्च विद्यालय के विश्वामित्र हॉल में सम्मानित करने के लिए धन्यवाद सह सम्मान समारोह आयोजित किया गया. कार्यकम का उद्घाटन मुख्य अतिथि राजपुर विधायक विश्वनाथ राम, जिला शिक्षा पदाधिकारी अमर भूषण, एम पी उच्च विद्यालय के प्राचार्य विजय मिश्र, पत्रकार संघ के अध्यक्ष अविनाश उपाध्याय, भाजपा जिलाध्यक्ष माधुरी कुंवर और संस्था के संयोजक गिट्टू तिवारी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्वलित कर किया.



आयोजन में जिले के तमाम सरकारी व निजी विद्यालयों के प्रधानाचार्य, शैक्षणिक संस्थान के शिक्षक आदि सम्मानित किए गए. कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि भाजयुमो के निवर्तमान राष्ट्रीय उपाध्यक्ष संतोष रंजन राय भी उपस्थित रहें. उन्होंने अंत्योदय सेवा संस्थान के कार्यों को गिनाते हुए उनकी सराहना की और निरंतर इसे जारी रखने के लिए सुझाव भी दिए. प्रभारी हिमांशु यादव ने संस्था के द्वारा किए कार्यों पर प्रकाश डाला.

कार्यक्रम को सैनिक संघ के अध्यक्ष विद्यासागर चौबे, शिक्षक आदित्य विद्यार्थी, राहुल जायसवाल व कई अन्य लोगों ने सम्बोधित किया. मौके पर संस्था के सदस्यों की सहमति से विवेक सिंह को अध्यक्ष मनोनीत किया गया. सम्मान पाने वाले संस्था के सदस्यों में अभिषेक कुमार, अमृत गुप्ता, जावेद अख्तर, मुकेश कश्यप, राकेश ओझा, जेपी गुप्ता, आलोक पांडेय, रतन यादव, निशिकांत पांडेय, अखिलेश कुमार, व अन्य लोग शामिल रहे.





Post a Comment

0 Comments