केंद्रीय कारा के समीप स्थित अवैध बाइक स्टैंड में मारपीट ..

सदर अस्पताल के समीप के मुख्य द्वार के अंदर अब मुलाकातियों को वाहन के साथ जाने की अनुमति नहीं हैं. ऐसे में मुलाकाती सदर अस्पताल के समीप ही वाहन को खड़ा कर जेल में बंद लोगों से मुलाकात करने के लिए जाते हैं. इस व्यवस्था को देखते हुए स्थानीय लोगों के द्वारा कारा के गेट के समीप ही एक अवैध बाइक स्टैंड स्थापित कर दिया गया है. 


- सदर अस्पताल के समीप जेल के मुख्य द्वार के समीप बना है स्टैंड
- जेल अधीक्षक ने अनुमंडल पदाधिकारी को लिखा पत्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : केंद्रीय कारा की सुरक्षा को मजबूत किए जाने के लिए कारा के सदर अस्पताल के समीप के मुख्य द्वार के अंदर अब मुलाकातियों को वाहन के साथ जाने की अनुमति नहीं हैं. ऐसे में मुलाकाती सदर अस्पताल के समीप ही वाहन को खड़ा कर जेल में बंद लोगों से मुलाकात करने के लिए जाते हैं. इस व्यवस्था को देखते हुए स्थानीय लोगों के द्वारा कारा के गेट के समीप ही एक अवैध बाइक स्टैंड स्थापित कर दिया गया है. 

इसी स्टैंड के समीप स्टैंड संचालक तथा मुलाकातों के बीच रविवार को मारपीट हो गई, जिसके बाद मौके पर मौजूद कारा सुरक्षाकर्मियों के द्वारा किसी तरह मामले को शांत किया गया. बाद में इस अवैध स्टैंड को कारा सुरक्षा के लिए खतरनाक मानते हुए कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा को पत्र लिखकर इसे यहां से हटाने का अनुरोध किया है.








Post a Comment

0 Comments