पाहवा होंडा की रिकॉर्ड बिक्री पर उत्साहित कर्मियों ने मनाई खुशी ..

कहा कि  होंडा ग्राहकों का विश्वास जीतने में सफल रहा है, जिसके कारण प्रतिष्ठान ने अपने कार्यकाल में कई रिकॉर्ड को पार किया. उन्होंने बताया कि ग्राहकों को प्रत्येक गाड़ी पर एक निश्चित उपहार दिया जाता है. साथ ही साथ एक्सचेंज ऑफर के तहत पुरानी गाड़ी बदलकर नई गाड़ी की जाती है.





- होंडा टू व्हीलर का अधिकृत शोरूम है पाहवा होंडा
- ग्राहकों को मिल रहा है एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नवंबर माह में त्यौहार और लग्न के मौके पर होंडा के अधिकृत शोरूम पाहवा होंडा में गाड़ियों के रिकॉर्ड बिक्री हुई है. इस सफलता से उत्साहित निदेशक तथा शोरूम के कर्मियों के द्वारा केक काटकर खुशी का इजहार किया गया. मौके पर सभी कर्मियों को उपहार भी प्रदान किए गए.





शोरूम के निदेशक राजा पाहवा ने इस उपलब्धि के लिए ग्राहकों को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि  होंडा ग्राहकों का विश्वास जीतने में सफल रहा है, जिसके कारण प्रतिष्ठान ने अपने कार्यकाल में कई रिकॉर्ड को पार किया. उन्होंने बताया कि ग्राहकों को प्रत्येक गाड़ी पर एक निश्चित उपहार दिया जाता है. साथ ही साथ एक्सचेंज ऑफर के तहत पुरानी गाड़ी बदलकर नई गाड़ी की जाती है. इतना ही नहीं मात्र 11,999 रुपये के न्यूनतम डाउन पेमेंट पर बिना चेक के फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध है, जिसमें हाथों-हाथ गाड़ी प्रदान कर दी जाती है. उन्होंने बताया सत्यदेव गंज मेन रोड स्थित पाहवा होंडा के शोरूम के साथ ही पाहवा होंडा की जिले की सभी शाखाओं पर यह सभी सुविधाएं ग्राहकों को प्रदान की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments