वीडियो : पैगम्बरपुर में जीत के जश्न में फायरिंग, वीडियो वायरल ..

इंटरनेट मीडिया पर वायरल यह वीडियो साइबर सेल के माध्यम से पुलिस के हाथ लग गया है. ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि एक जीते प्रत्याशी एवं उनके समर्थकों के द्वारा इस तरह के घटना को अंजाम दिया जा रहा है, जिससे कि ग्रामीण दहशत से भर गए हैं. 

 



- प्रखंड के पैगंबरपुर पंचायत के बड़का सिंहनपुरा गांव की है घटना
- एएसपी राज के निर्देश पर पुलिस कर रही मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : प्रखंड के चुनाव संपन्न हो जाने के बाद विभिन्न पंचायतों में मारपीट व झड़प की बात सामने आ रही है. पहले जहां डुमरी में मारपीट की वारदात सामने आई थी वहीं, इसी प्रखंड के पैगंबरपुर पंचायत के बड़का सिंहनपुरा में जीत के जश्न में हवाई फायरिंग की घटना हुई है. जिसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया है. 



इंटरनेट मीडिया पर वायरल यह वीडियो साइबर सेल के माध्यम से पुलिस के हाथ लग गया है. ग्रामीण सूत्रों का कहना है कि एक जीते प्रत्याशी एवं उनके समर्थकों के द्वारा इस तरह के घटना को अंजाम दिया जा रहा है, जिससे कि ग्रामीण दहशत से भर गए हैं. उनका कहना है कि जीत के जश्न में न सिर्फ फायरिंग बल्कि दारू और मुर्गा की पार्टी भी चल रही है. मामले में एएसपी सह डुमराव एसडीपीओ राज से बात करने पर उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. इसके पूर्व डुमरी में हुई घटना के बाद सिमरी इलाके में पुलिस गश्त को बढ़ा दिया गया है. विधि-व्यवस्था में खलल डालने वाले किसी भी व्यक्ति को किसी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments