दोस्तों ने ही कराई थी दुर्गेश की हत्या, पांच नामजद, दो गिरफ्तार ..

उन्होंने बताया है कि पिछले दिनों पैसों के लेनदेन को लेकर अरुण यादव व पंकज मिश्रा के साथ दुर्गेश की बैठक हुई थी. इसी बात को लेकर अरुण यादव और पंकज मिश्रा योजना बनाई और दुर्गेश के दोस्त बभनी निवासी सुशांत तिवारी तथा मित्रलोक कॉलोनी निवासी अंकित यादव के साथ मिलकर उसकी हत्या करा दी.
पुलिस अभिरक्षा में मृतक दुर्गेश का हत्यारोपी




- पूर्व में गिरफ्तार दोस्तों को जेल भेजने की तैयारी
- पिता के बयान पर दर्ज कराई गई प्राथमिकी 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सोमवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप हुई दुर्गेश सिंह नामक युवक की हत्या मामले में मृतक के पिता के बयान के आधार पर पांच नामजद व चार अज्ञात अभियुक्तों के  विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई हैं उनमें मृतक के दो दोस्त भी शामिल हैं. इन्हीं के साथ वह बाइक पर सवार होकर बक्सर की तरफ आ रहे थे, इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया. उधर प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस अन्य अभियुक्तों की तलाश में जुट गई है.



मृतक के पिता ने जो प्राथमिकी दर्ज कराई है उसमें उन्होंने बताया है कि पिछले दिनों पैसों के लेनदेन को लेकर अरुण यादव व पंकज मिश्रा के साथ दुर्गेश की बैठक हुई थी. इसी बात को लेकर अरुण यादव और पंकज मिश्रा योजना बनाई और दुर्गेश के दोस्त बभनी निवासी सुशांत तिवारी तथा मित्रलोक कॉलोनी निवासी अंकित यादव के साथ मिलकर उसकी हत्या करा दी.

मृतक के पिता ने बभनी निवासी सुशांत तिवारी, मित्रलोक कॉलोनी निवासी अंकित यादव के साथ-साथ महदह निवासी संजय यादव के पुत्र अरुण यादव तथा सरोज यादव एवं इटाढ़ी के त्रिकालपुर निवासी लक्ष्मीकांत मिश्रा के पुत्र पंकज मिश्रा समेत चार लोगों को अभियुक्त बनाया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि प्राथमिकी के आलोक में मामले की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है. वहीं सुशांत व अंकित को जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.

बता दें कि कोरान सराय थाना क्षेत्र के बैरियां गांव निवासी रामजी सिंह के 24 वर्षीय पुत्र दुर्गेश सिंह अपने दो अन्य साथियों मित्रलोक कॉलोनी निवासी अंकित कुमार तथा बभनी निवासी सुशांत कुमार के साथ बक्सर की तरफ आ रहे थे. इसी बीच तीन की संख्या में बाइक सवार अपराध कर्मियों ने 11 नंबर लख के के समीप दुर्गेश तथा उसके साथियों को रोका एवं उनसे हाथापाई करने लगे तथा फिर दुर्गेश सिंह को गोली मार दी.





Post a Comment

0 Comments