किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, एक गिरफ्तार ..

अगले दिन बुधवार को युवकों ने किशोरी को ले जाकर बस स्टैंड के पास छोड़ दिया. जहां से किशोरी किसी तरह नगर थाना पहुंची जहां उसने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई. 




- औद्योगिक थाना क्षेत्र का है मामला
- घर से नाराज होकर प्रेमी से मिलने पहुंची थी किशोरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अपने प्रेमी से मिल कर लौट रही किशोरी के साथ औद्योगिक थाना क्षेत्र इलाके में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया जबकि दुष्कर्म के आरोपी दो अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 





मामले की जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि घटना मंगलवार की शाम की है. जब औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली किशोरी गोला बाज़ार निवासी अपने प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी इस दौरान उसकी मां ने उससे बात करते हुए देख लिया और उसके पिटाई कर दी. इस बात से नाराज किशोरी घर में बिना किसी को कुछ बताएं अपनी अपने प्रेमी घर पहुंच गई लेकिन, प्रेमी ने भी उसे अपने यहां रखने से इनकार करते हुए भगा दिया. 

किशोरी अपने प्रेमी के यहां से वापस अपने घर लौट ही रही थी कि रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने उसे जबरदस्ती अपनी बाइक पर बैठा लिया और बक्सर कोइलवर तटबंध पर अहिरौली से आगे मौजूद एक सुनसान मकान में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. अगले दिन बुधवार को युवकों ने किशोरी को ले जाकर बस स्टैंड के पास छोड़ दिया. जहां से किशोरी किसी तरह नगर थाना पहुंची जहां उसने अपनी आपबीती पुलिस को सुनाई. 

बाद में पुलिस के द्वारा उसे महिला थाने पहुंचा दिया गया जहां उसके बयान के आधार पर मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर गोला बाजार निवासी भोला तुरहा नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया जबकि, दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.





Post a Comment

0 Comments