वीडियो : समधियाने में चुनाव करा रहे मतदानकर्मी बूथ में बैठ ले रहे भोज का मज़ा ..

जिला प्रशासन ने जहां मतदान के पूर्व ही सभी कर्मियों को कर्तव्य का पाठ पढ़ाया था वहीं, मतदान के दौरान विभिन्न बूथों पर सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए गए हैं. बावजूद इसके कुछ लोग इस सुरक्षा में सेंध लगाने में कामयाब हो ही जा रहे हैं. 
समधी को भोज करा कर लौट रहे ग्रामीण




- मतदान केंद्र पर पहुंचकर समधी को ग्रामीण ने कराया भोज
- पत्रकार ने पूछा समधी का नाम तो इधर उधर देखने लगा व्यक्ति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला प्रशासन ने जहां मतदान के पूर्व ही सभी कर्मियों को कर्तव्य का पाठ पढ़ाया था वहीं, मतदान के दौरान विभिन्न बूथों पर सुरक्षा के भी व्यापक इंतजाम किए गए हैं. बावजूद इसके कुछ लोग इस सुरक्षा में सेंध लगाने में कामयाब हो ही जा रहे हैं. ऐसा ही एक नजारा सिमरी प्रखंड में देखने को मिला जहां एक मतदान केंद्र पर व्यापक सुरक्षा व्यवस्था के बीच एक ग्रामीण के द्वारा एक मतदान कर्मी को भोज कराने की भी बात सामने आई. पूछने पर ग्रामीण ने बताया कि मतदान कर्मी उनके भाई के समधी हैं. ऐसे में वह उन्हें भोजन कराने के लिए पहुंचे हैं. 

पत्रकार द्वारा समधी का नाम पूछने पर ग्रामीण बता तो नहीं पाए लेकिन सवाल पूछे जाने पर उन्होंने यह सफाई दी कि वह भी पुलिसकर्मी है और यदि पत्रकार कहे तो वह अपना परिचय पत्र भी दिखा सकते हैं. फिर उनके साथ पहुंचे एक दूसरे ग्रामीण ने बताया कि कर्मी का नाम बलिराम सिंह है.

मामला राजपुर कला पंचायत के बड़की राजपुर के दाएं भाग वार्ड संख्या 11 के मतदान केंद्र संख्या 39 का है. अब यह बताने की जरूरत नहीं कि मतदान के दौरान अनाधिकृत रूप से मतदान केंद्र में प्रवेश करना वर्जित है. साथ ही इस दौरान धारा 144 भी प्रभावी है.

उधर जिला पदाधिकारी अमन समीर और एसपी नीरज कुमार सिंह समेत तमाम प्रतिनियुक्त पदाधिकारी लगातार इलाके में भ्रमण कर रहे हैं. पत्रकारों के सवाल पर जिला पदाधिकारी ने कहा कि व्यापक इंतजामों के बीच मतदान शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है कहीं से भी किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना की सूचना नहीं है.
वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments