जूडो के विजेता खिलाड़ियों को साबित खिदमत फाउंडेशन ने किया सम्मानित ..

आयोजन के दौरान संगठन के पदाधिकारियों द्वारा डॉ .दिलशाद आलम को जूडो संघ को अध्यक्ष चुना गया और खेल की बारीकियों को समझाया गया. मौके पर खिलाड़ियों को सभी वर्ग के लोगों ने बधाइयां दी कार्यक्रम के अंत साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक के द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया. कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ किया गया.
प्रशस्ति पत्र के साथ खिलाड़ी




- चंडीगढ़ में हुई राष्ट्रीय प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने किया था बेहतर प्रदर्शन
- डॉ दिलशाद आलम को चुना गया जूडो संघ का अध्यक्ष

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : राष्ट्रीय जूडो गेम में आयोजित राष्ट्रीय जूडो प्रतियोगिता (जो कि चंडीगढ़ में खेली गई थी) उसमें जिले के 10 होनहार खिलाड़ियों ने जिले का परचम लहराया था. इस जीत को सुनिश्चित करते हुए सभी खिलाड़ी बक्सर के खेल क्षेत्र में बक्सर का मान बढ़ा कर एक लाजवाब प्रदर्शन किया है. साबित खिदमत फाउंडेशन के बैनर तले एक भव्य कार्यक्रम कराने के पश्चात इन खिलाड़ियों को मेडल व प्रमाण पत्र से नवाजा गया और उनके भविष्य की उज्जवल कामना की गई.




मौके पर संस्था के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि जनवरी के महीने में धनराज पिल्ले के कोच भी आ रहे हैं. जिनकी देखरेख में एक और पुरस्कार विभिन्न मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों को दिया जाएगा. आयोजन के दौरान संगठन के पदाधिकारियों द्वारा डॉ .दिलशाद आलम को जूडो संघ को अध्यक्ष चुना गया और खेल की बारीकियों को समझाया गया. मौके पर खिलाड़ियों को सभी वर्ग के लोगों ने बधाइयां दी कार्यक्रम के अंत साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक के द्वारा धन्यवाद ज्ञापित किया. कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ किया गया.








Post a Comment

0 Comments