चाय पीने जा रहा था व्यक्ति, पिकअप ने रौंदा, मौत ..

सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार पिकअप चालक के द्वारा उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद पिकअप भी वहीं कुछ दूर पर पलट गई. पिकअप की धक्के से सुरेश गोंड के सिर में काफी गंभीर चोट आई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु पुराने सदर अस्पताल स्थित अंत्यपरीक्षण केंद्र में भेजा.



- नया भोजपुर थाना क्षेत्र के प्रताप सागर के समीप हुई घटना
- दुर्घटना को अंजाम देकर भाग रहा चालक वाहन लेकर दुर्घटनाग्रस्त

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चाय पीने जा रहे एक व्यक्ति तेज रफ्तार पिकअप वाहन की चपेट में आ गए. नया भोजपुर थाना क्षेत्र के प्रताप सागर चौक के समीप हुई इस घटना अधेड़ उम्र के व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें बाद में अस्पताल ले जाया गया लेकिन, अस्पताल जाने के क्रम में उन्होंने दम तोड़ दिया.


मृतक सुरेश गोंड प्रतापसागर गांव के ही रहने वाले हैं तथा वह अपने गांव के चौक पर चाय पीने के लिए जा रहे थे. सड़क पार करने के दौरान तेज रफ्तार पिकअप चालक के द्वारा उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद पिकअप भी वहीं कुछ दूर पर पलट गई. जिसके बाद चालक भाग निकला. पिकअप की धक्के से सुरेश गोंड के सिर में काफी गंभीर चोट आई. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण हेतु पुराने सदर अस्पताल स्थित अंत्यपरीक्षण केंद्र में भेजा.

नया भोजपुर ओपी थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय ने बताया कि पिकअप को पुलिस के द्वारा जप्त करने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया जाएगा. मृतक के पुत्र व उनके परिजनों के द्वारा दुर्घटना के एवज में मुआवजा देने की मांग जिला प्रशासन से की गई है.





Post a Comment

0 Comments