वीडियो : तस्करों पर लगाम लगाने के लिए पुलिस गंभीर, जारी है जलमार्ग की निगरानी ..

शनिवार को इसके तहत नगर थाना की सीमा केंद्रीय कारा से लेकर गंगा पुल तक लगातार कई चक्कर लगाते हुए मोटरबोट के द्वारा क्षेत्र का निरीक्षण किया गया, साथ ही गंगा में चल रही नावों को रोककर उनकी नदी में ही जांच की गई हालांकि , इस दौरान पुलिस को कोई सफलता तो नहीं मिली लेकिन, शराब कारोबारियों में हड़कंप जरूर मच गया होगा. 

 



- अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार तथा नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने किया अभियान का नेतृत्व
- लंबी दूरी तक की गई गंगा नदी में पेट्रोलिंग


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा दिए गए निर्देशों के आलोक में एसपी नीरज कुमार सिंह शराब की तस्करी पर लगाम लगाने के लिए बेहद सख्त हैं. उनके निर्देश पर पुलिस लगातार शराब तस्करी रोकने के लिए कार्य कर रही है. इसी क्रम में शनिवार की शाम इस अभियान में सदर पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार के साथ नगर के थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकर और पुलिस के जवानों द्वारा घंटों रिवर पेट्रोलिंग की गई. बताया गया कि यह अभियान नियमित रूप से चल रहा है. इस दौरान नदी से गुजरने वाली कई नावों की बकायदा जांच की गई. 



दरअसल, जिले का काफी लंबा भाग सीमावर्ती यूपी से जुड़े होने के साथ ही बीच में गंगा नदी की मौजूदगी के कारण शराब तस्करी को रोकना पुलिस के लिए कड़ी चुनौती है. बीच में कई जगह मौजूद पुलों पर पुलिस की दिनरात हो रही निगरानी के कारण अब तस्करों द्वारा धड़ल्ले से गंगा के रास्ते शराब की तस्करी की जा रही है. इसको देखते हुए अब बक्सर पुलिस द्वारा गंगा में लगातार पेट्रोलिंग करते हुए शराब तस्करों पर निगाह रखी जा रही है. इसके लिए हर थानाक्षेत्र अपनी सीमा के अंदर निगरानी करने में लगे हैं. शनिवार को इसके तहत नगर थाना की सीमा केंद्रीय कारा से लेकर गंगा पुल तक लगातार कई चक्कर लगाते हुए मोटरबोट के द्वारा क्षेत्र का निरीक्षण किया गया, साथ ही गंगा में चल रही नावों को रोककर उनकी नदी में ही जांच की गई हालांकि , इस दौरान पुलिस को कोई सफलता तो नहीं मिली लेकिन, शराब कारोबारियों में हड़कंप जरूर मच गया होगा. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि नियमित रूप से गंगा के रास्ते होने वाली तस्करी की निगरानी की जा रही है. जिससे शराब तस्करों के मंसूबों को ध्वस्त किया जा सके.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments