वीडियो : मतदान के दौरान बवाल, पथराव में पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त, कई चोटिल, डीएम-एसपी कर रहे कैम्प ..

झड़प देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई. उग्र ग्रामीणों ने पत्थरबाजी कर दी जिससे कि मौके पर मौजूद कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए एवं कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. बाद में पुलिस की तरफ से भी लाठीचार्ज किया गया, जिसमें कुछ ग्रामीणों को भी चोटें आई हैं.




- सिमरी के गंगौली में पंचायत चुनाव के दौरान हुआ बवाल
- कई थानों की पुलिस भी मौके पर मौजूद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चुनाव के अंतिम चरण में सिमरी प्रखंड में चल रहे मतदान के दौरान विभिन्न प्रखंडों में हुए चुनाव का रिकॉर्ड टूट गया. प्रखंड के गंगौली में मतदान कर्मियों और ग्रामीणों के बीच तीखी झड़प हो गई. झड़प देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई. उग्र ग्रामीणों ने पत्थरबाजी कर दी जिससे कि मौके पर मौजूद कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए एवं कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए. बाद में पुलिस की तरफ से भी लाठीचार्ज किया गया, जिसमें कुछ ग्रामीणों को भी चोटें आई हैं. घटना की सूचना मिलते ही इलाके में पर्यवेक्षण को निकले डीएम तथा एसपी सदलबल मौके पर पहुंच गए. मामले में पूछताछ कर जानकारी प्राप्त की उधर, भारी संख्या में पुलिस बल को पहुंचता देख ग्रामीण भाग खड़े हुए.

वीडियो : 




इस घटना के बाद आसपास के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है. घटना की पुष्टि करते हुए कोरान सराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि सुबह में ही मतदान केंद्र के आसपास से भीड़ को हटा दिया गया था लेकिन, दोपहर के बाद वह लोग फिर पहुंचे और आपस में ही मारपीट करने लगे. इस घटना में कुछ लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं, पुलिस वाहन का शीशा भी टूटा है. मामले में अभी किसी को भी हिरासत में नहीं लिया गया है.





Post a Comment

0 Comments