साबित खिदमत फाउंडेशन चला रहा तीन दिवसीय कंबल वितरण कार्यक्रम ..

इस बढ़ती ठंड के बीच जरूरतमंद लोगों का सहारा बनने के लिए रात के अंधेरे में साबित खिदमत फाउंडेशन द्वारा तीन दिवसीय कम्बल वितरण अभियान चलाया जा रहा है. निदेशक अब सड़कों पर निकल कर लोगों के बीच कंबल का वितरण कर रहे हैं.






- रात के अंधेरे में जरूरतमंदों के लिए वरदान बन रहा फाउंडेशन
- निदेशक सड़कों पर निकल कर स्वयं बाँट रहे कम्बल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : लगातार बढ़ रही ठंड लोगों के लिए परेशानी का सबब बन रही है. खासकर सड़कों पर रात गुजारने वालों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इस बढ़ती ठंड के बीच जरूरतमंद लोगों का सहारा बनने के लिए रात के अंधेरे में साबित खिदमत फाउंडेशन द्वारा तीन दिवसीय कम्बल वितरण अभियान चलाया जा रहा है. निदेशक अब सड़कों पर निकल कर लोगों के बीच कंबल का वितरण कर रहे हैं.
 

फाउंडेशन के निदेशक डॉक्टर दिलशाद आलम ने बताया कि बढ़ती ठंड सड़क पर रात गुजारने वाले लोगों के लिए कहर बनकर टूट रही है. पिछले ही दिनों ठंड से एक महिला की मौत की खबर अखबारों की सुर्खियां बनी थी. हर साल की तरह जरूरतमंद लोगों को लगभग 300 कंबल बांटा गया. इस तीन दिवसीय रात्रि दौरे में नगर, गांव से लगभग सभी जरूरतमंदों को कंबल वितरित किया जाएगा. जिसके तहत बक्सर, चौसा और धनसोई इलाके में भी कंबल वितरण किया जाएगा.

यहाँ बता दें कि साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा लगातार लोगों के मदद के लिए अभियान चलाया जाता है. कोरोना काल में भी कई जरूरतमंद परिवारों को फाउंडेशन के द्वारा गोद लिया गया जिन्हें मुफ्त अनाज तथा जरूरत की अन्य सामग्रियां मुहैया पाई जाती है.











Post a Comment

0 Comments