सिमरी बीडीओ के पिता ने की आत्महत्या ..

उन्होंने घर के शौचालय में अपनी दो नाली बंदूक से खुद को गोली मार ली गोली चलने की आवाज सुनकर घरवाले दौड़े-दौड़े शौचालय की तरफ पहुंचे तो उन्हें खून से लथपथ पाया अस्पताल ले जाने से पूर्व ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अपने गांव के लिए रवाना हो गए हैं.

हह

- कोचस के कराकर थाना क्षेत्र के निवासी है बीडीओ अजय कुमार सिंह
- पिता शंकर सिंह कुशवाहा स्वयं को मार ली है गोली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिमरी प्रखंड विकास पदाधिकारी अजय कुमार सिंह के पिता ने आत्महत्या कर ली है. वह रोहतास जिले के करहगर थाना क्षेत्र के गिरधरपुर गांव निवासी हैं. उन्होंने घर के शौचालय में अपनी दो नाली बंदूक से खुद को गोली मार ली गोली चलने की आवाज सुनकर घरवाले दौड़े-दौड़े शौचालय की तरफ पहुंचे तो उन्हें खून से लथपथ पाया अस्पताल ले जाने से पूर्व ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. घटना की सूचना मिलने पर प्रखंड विकास पदाधिकारी अपने गांव के लिए रवाना हो गए हैं वहीं उनके तथा उनके जाने पहचाने वाले लोगों के बीच शोक की लहर दौड़ गई है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बीडीओ अजय कुमार सिंह के पिता शंकर सिंह कुशवाहा (65 वर्ष) कई दिनों से बीमार चल रहे थे संभवतः इसी बात को लेकर वह अवसाद में थे. थानाध्यक्ष सुशांत सिंह मंडल का कहना है कि उनकी दिमागी स्थिति भी ठीक नहीं थी और उनका इलाज रांची में चल रहा था. सोमवार को वह शौचालय में गए तथाअपने घर की लाइसेंसी दोनाली बंदूक से सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली की आवाज सुनते ही परिवार के लोग शौचालय की ओर दौड़े तो देखा कि वह खून से लथपथ होकर छटपटा रहे हैं. जब तक लोग घटना के संबंध में समझ पाते तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. मृतक के पुत्र अशोक सिंह ने बताया कि इधर कई दिनों से उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं थी. मृतक के दूसरे पुत्र अभय सिंह केरल में वैज्ञानिक के रूप में पदस्थापित हैं.

वीडियो : 









Post a Comment

0 Comments