वीडियो : युवक की गोली मारकर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने सिर में मारी गोली ..

अपराधकर्मियों ने हाथ में हथियार ले रखे थे जिन्हें देखते ही बाइक सवार तीनों युवक भागने  लगे. जिस पर अपराध कर्मियों ने तीनों को खदेड़ कर दुर्गेश को पकड़ लिया और "यही है, यही है .." कहते हुए उसे गोली मार दी. गोली उसके सिर में गोली लगी है. बाद में तीनों अपराधी बक्सर की तरफ भाग निकले. 




- बक्सर-सिकरौल नहर मार्ग पर 11 नंबर लाख के समीप हुई घटना
- साथ में आ रहे दोस्तों में युवक को पहुंचाया अस्पताल


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बक्सर सिकरौल नहर मार्ग पर इटाढ़ी रेलवे क्रासिंग के समीप बाइक सवार अपराध कर्मियों के द्वारा एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. युवक को नजदीक से गोली मारी गई है उसके सिर में लगी है. घायल अवस्था में उसके साथ बाइक पर मौजूद उसके दो अन्य साथियों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. बाद में मौके पर पहुंची मुफस्सिल थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक कोरान सराय थाना क्षेत्र निवासी रामजी सिंह के 24 वर्षीय पुत्र दुर्गेश सिंह अपने दो अन्य साथियों अंकित कुमार तथा बभनी निवासी सुशांत कुमार के साथ बक्सर की तरफ आ रहे थे. इसी बीच तीन की संख्या में बाइक सवार अपराध कर्मियों ने 11 नंबर लख के के समीप दुर्गेश तथा उसके साथियों को रोका एवं उनसे हाथापाई करने लगे. अपराधकर्मियों ने हाथ में हथियार ले रखे थे जिन्हें देखते ही बाइक सवार तीनों युवक भागने  लगे. जिस पर अपराध कर्मियों ने तीनों को खदेड़ कर दुर्गेश को पकड़ लिया और "यही है, यही है .." कहते हुए उसे गोली मार दी. गोली उसके सिर में गोली लगी है. बाद में तीनों अपराधी बक्सर की तरफ भाग निकले. 

थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि दुर्गेश के साथ जो अन्य युवक है उन्हें हिरासत में लिया गया है तथा उनसे पूछताछ की जा रही है. फिलहाल उन्होंने इतना ही बताया है कि अज्ञात अपराध कर्मियों ने इस घटना को अंजाम दिया और भाग निकले.

सुबह ही घर से निकला था दुर्गेश, अस्पताल पहुंची मां और बहन  का रो-रो कर बुरा हाल :

दुर्गेश सिंह अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था उसकी एक छोटी बहन भी है जिसकी उम्र तकरीबन 12 वर्ष है. इस घटना के बाद युवक की मां, पिता तथा भवन सदर अस्पताल पहुंचे एवं रोने भी लिखने लगे मां का कहना था कि दुर्गेश सुबह ही घर से निकला था और वह बिना खाए-पिए ही घर से निकल गया. मां रोते हुए बार-बार कह रही थी  कि कुछ खा पी कर निकलो लेकिन उसने तुरंत आने की बात कही और निकल गया.

तो क्या पैसे के विवाद में मारी गई गोली?

दुर्गेश के साथियों ने बताया कि उसे बक्सर में किसी से पैसे लेने जिसके लिए वह तीनों बक्सर आ रहे थे लेकिन, बीच में ही उसकी हत्या कर दी गई ऐसे में यह माना जा रहा है कि पैसे के विवाद में उसकी हत्या की गई होगी हालांकि, पुलिस जांच में ही मामले का खुलासा हो पाएगा.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments