किशोरी से दुष्कर्म मामले में चौकीदार पुत्र गिरफ्तार ..

इसी बीच अहिरौली बांध के समीप सारीमपुर निवासी चौकीदार पुत्र नेपाली यादव तथा एक अन्य युवक ने उसे मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और अहिरौली बांध के समीप ही एक खाली पड़े मकान में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया तथा बाद में उसे बस स्टैंड के समीप लाकर छोड़ दिया. 



- औद्योगिक थाना क्षेत्र में 30 नवंबर की रात हुई थी वारदात
- मामले में पहले ही एक अभियुक्त भेजा गया है जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : 30 नवंबर की रात अहिरौली बांध के समीप युवती से हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बिहार पुलिस में कार्यरत चौकीदार का पुत्र है. गिरफ्तार आरोपी को मंगलवार को जेल भेज दिया गया. इस मामले में एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है जबकि एक अन्य आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की निवासी किशोरी 30 नवंबर की रात अपने प्रेमी से मोबाइल फोन पर बात कर रही थी. उसी वक्त उसकी मां ने उसे देख लिया और फटकार लगाई. फटकार से आहत होकर वह घर से निकल गई और गोला बाजार स्थित अपने प्रेमी के घर पर पहुंच गई. जहां उसके प्रेमी भोला तुरहा अपने यहां रखने से इंकार कर दिया. इसके बाद जब वह लौट कर वापस अपने घर जा रही थी इसी बीच अहिरौली बांध के समीप सारीमपुर निवासी चौकीदार पुत्र नेपाली यादव तथा एक अन्य युवक ने उसे मोटरसाइकिल पर बैठा लिया और अहिरौली बांध के समीप ही एक खाली पड़े मकान में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया तथा बाद में उसे बस स्टैंड के समीप लाकर छोड़ दिया. 

इस घटना के बाद किशोरी स्वयं ही नगर थाने पहुंची जहां से उसे महिला थाने भेजा गया. महिला थाने में उसके बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई और त्वरित कार्रवाई करते हुए किशोरी के प्रेमी भोला तुरहा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया जबकि मंगलवार को दूसरे अभियुक्त नेपाली यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं.









Post a Comment

0 Comments