पति के साथ झगड़े के बाद पंखे से लटकी मिली पत्नी की लाश ..

मृतका की मां का यह कहना था कि उनके दामाद का व्यवहार उनके पुत्री के साथ अच्छा नहीं था. वर्ष 2019 में शादी के बाद से ही वह हमेशा उनके साथ मारपीट करते रहते थे. आज भी उन्होंने की पुत्री के साथ मारपीट की है. जिसका प्रमाण बदन पर चोटों तौर पर देखे जा सकते हैं.




- सोहनी पट्टी निवासी विवाहिता का पति के साथ हुआ था झगड़ा
- मृतका के परिवार वालों ने पति पर लगाया खराब व्यवहार का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. स्थानीय लोगों के मुताबिक सुबह में पति पत्नी के बीच दूध के विवाद को लेकर पति और पत्नी के बीच में झगड़ा हुआ था जिसके बाद पति काम पर चले गए, इसी बीच पत्नी ने पंखे की कुंडी से दुपट्टे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. बाद में स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे पति ने पुलिस  तथा मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के घरवालों को सूचना दी और उनके आने पर शव को पंखे से नीचे उतारा.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सोहनी पट्टी के विश्वजीत प्रजापति तथा उनकी पत्नी बेबी बुधवार की सुबह घर में दूध नहीं होने की बात को लेकर झगड़ रहे थे. झगड़ा करने के बाद पति काम पर चले गए. वह मेन रोड स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान में काम करते हैं. इसी बीच घरवालों ने यह सूचना दी कि पत्नी घंटे भर से ज्यादा समय से दरवाजा नहीं खोल रही और अंदर से आवाज भी नहीं आ रही. सूचना पर विश्वजीत भागे-भागे घर पहुंचे और घर में झांक कर देखा तो पत्नी पंखे से लटक रही थी. 

तुरंत ही इस बात की सूचना पुलिस तथा मृतका के मायके वालों को दी गई. मौके पर जब मायके वाले पहुंचे तो पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बेबी के शव को उतारा तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उधर मृतका की मां का यह कहना था कि उनके दामाद का व्यवहार उनके पुत्री के साथ अच्छा नहीं था. वर्ष 2019 में शादी के बाद से ही वह हमेशा उनके साथ मारपीट करते रहते थे. आज भी उन्होंने की पुत्री के साथ मारपीट की है. जिसका प्रमाण बदन पर चोटों तौर पर देखे जा सकते हैं वहीं, पुलिस ने कहा है कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ भी कहा जा सकता है हालांकि, अभी मामले में मृतका के घरवालों के द्वारा कोई लिखित शिकायत नहीं दी गई है. मृतका की एक डेढ़ वर्ष की बेटी भी है.





Post a Comment

0 Comments