लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव के पहले बनेगी जदयू की टीम स्पेशल 10 : प्रदेश अध्यक्ष ..

उन्होंने संक्रमण से बचकर रहने के लिए भी लोगों को नसीहत दी लेकिन स्वयं कार्यकर्ताओं की भीड़ से घिरे होने पर सवाल उठाने पर वह बचते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं ऐसे में उन्होंने अपने आगामी कई कार्यक्रमों को भी रद्द किया है. 

 





- पार्टी को मजबूत करने के लिए पहुंचे जदयू प्रदेश अध्यक्ष 
- समाजसेवी की प्रतिमा का किया अनावरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आगामी लोकसभा चुनाव 2024 तथा बिहार विधानसभा चुनाव 2025 की चुनौतियों को देखते हुए पार्टी की मजबूती के लिए अलग-अलग गांव को जोड़कर एक ऐसी कमेटी बनाई जाएगी जिसके सभी कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर मजबूत पकड़ रखते हो ताकि इसका लाभ पार्टी को प्राप्त हो. यह कहना है जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा का. मंगलवार को वह बक्सर परिसदन में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा कि जदयू के हर सदस्य की यह प्राथमिकता होनी चाहिए कि वह पार्टी की मजबूती के लिए पूरे मनोयोग से कार्य करें, साथ ही साथ सरकार के उपलब्धियों को जनता के बीच पहुंचाएं. उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में पार्टी की मजबूती के लिए लिए बेहतर ढंग से कार्य किया जाएगा तथा जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का कार्य होगा.






दरअसल, पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के दौरान सोमवार की शाम पहली बार बक्सर पहुंचे. इस दौरान नवानगर प्रखंड के सोनबरसा सीमा से उन्होंने जिले में प्रवेश किया जहां उनका स्वागत किया गया तत्पश्चात वह नावानगर, सिकरौल लख, बड़कागांव होते हुए बक्सर पहुंचे बक्सर में भी जदयू नेता रवि राज ने अपने समर्थकों के साथ भव्य जमकर स्वागत किया. मंगलवार को मीडिया के साथ वार्ता करते हुए उन्होंने पार्टी की रणनीति पर चर्चा की उन्होंने संक्रमण से बचकर रहने के लिए भी लोगों को नसीहत दी लेकिन स्वयं कार्यकर्ताओं की भीड़ से घिरे होने पर सवाल उठाने पर वह बचते हुए नजर आए. उन्होंने कहा कि संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं ऐसे में उन्होंने अपने आगामी कई कार्यक्रमों को भी रद्द किया है. बाद में वह इटाढ़ी के बसांव कला पंचायत के ठाकुरपुर गांव में पहुंचे जहां उन्होंने समाजसेवी सह पूर्व पैक्स अध्यक्ष हीरालाल सिंह की प्रतिमा का अनावरण किया.

कार्यक्रम में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह जिलाध्यक्ष संतोष कुमार निराला, निवर्तमान विधानसभा प्रत्याशी अंजुम आराम,पूर्व जिलाध्यक्ष विंध्यांचल सिंह कुशवाहा, वरिष्ठ नेता कमलेश कुमार सिंह, एमएलसी राधा चरण साह, पूर्व मंत्री अजीत चौधरी, जिला प्रभारी परमहंस कुमार, अनिल सिंह कुशवाहा, वीर राय, डा. बिनोद कुमार सिंह, दिनेश सिंह, विजय कुशवाहा, विरेन्द्र सिंह लाला, प्रीति पटेल, राघवेंद्र उज्जैन, जितेन्द्र कुमार सिंह, झूलन सिंह, कृष्णा सिंह, सरदार कुशवाहा, कमलेश गुप्ता, सत्यानंद कुशवाहा, शैलेश कुशवाहा, राजाराम सिंह, प्रेम कुशवाहा, अमित कुशवाहा, भरत मिश्रा आदि सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे.







Post a Comment

0 Comments