1.61 लाख टेस्ट में मिले 486 संक्रमित, 123 हुए ठीक ..

संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है. जहां उन्हें डाक विभाग के द्वारा दवाएं पहुंचाई जा रही है. साथ ही साथ उनसे नियमित रूप से बातचीत भी की जा रही है ताकि उनके स्वास्थ्य की अद्यतन जानकारी मिलती रहे.
होम आइसोलेशन में रह रहे व्यक्ति को दवा देते डाक विभाग के कर्मी





- सोमवार को मिले संक्रमण के 57 मामले, 39 ठीक
- 17 दिनों में किए गए 1,61,042 टेस्ट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कोरोना संक्रमण की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है. जिला स्वास्थ्य समिति के द्वारा अब तक 1 लाख 61 हजार 42 लोगों की कोविड टेस्ट कराई गई है, जिनमें से 486 लोगों को संक्रमित पाया गया है हालांकि, राहत की बात यह है कि अब तक 123 लोगों ने संक्रमण को हराने में सफलता प्राप्त की है. साथ ही संक्रमण से मृत्यु का एक भी मामला सामने नहीं आया हैं. सोमवार को संक्रमण के कुल 57 मामले सामने आए हैं लेकिन इसी दिन 39 लोगों के संक्रमण से मुक्त होने की रिपोर्ट भी जारी की गई है. सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि संक्रमण के जिले में केवल 363 मामले सक्रिय हैं.

सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि सभी संक्रमितों को होम आइसोलेशन में रखा गया है. जहां उन्हें डाक विभाग के द्वारा दवाएं पहुंचाई जा रही है. साथ ही साथ उनसे नियमित रूप से बातचीत भी की जा रही है ताकि उनके स्वास्थ्य की अद्यतन जानकारी मिलती रहे. उन्होंने बताया कि अब तक जो भी संक्रमित व्यक्ति संक्रमण से ठीक हुए हैं वह सभी होम आइसोलेशन में ही थे.











Post a Comment

0 Comments