केन्द्रीय कारा से पीएमसीएच भेजे गए कैदी की मौत ..

हत्या के आरोप में उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी, जिसके बाद 26 जनवरी 2021 को उन्हें केन्द्रीय कारा लाया गया था जहाँ वह में अपनी सज़ा भुगत रहे थे. इसी बीच 13 जनवरी को उनकी तबीयत ख़राब होने की सूचना पर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया था. 





- हत्या के आरोप में केन्द्रीय कारा में बंद था कैदी
- जेल के रसोईघर में करता था कार्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थानीय केन्द्रीय कारा में तबीयत ख़राब होने पर बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेजे गए एक सजावार हत्यारोपी बंदी की मौत हो गयी. मृतक का नाम मुन्ना साह, उम्र-48 वर्ष, पिता - जमुना साह है जो कि मूल रूप से भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के गड़हनी गाँव निवासी हैं. उनके विरुद्ध चरपोखरी थाना काण्ड संख्या 210/18 दर्ज था जिसमें हत्या के आरोप में उन्हें आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी, जिसके बाद 26 जनवरी 2021 को उन्हें केन्द्रीय कारा लाया गया था जहाँ वह में अपनी सज़ा भुगत रहे थे. इसी बीच 13 जनवरी को उनकी तबीयत ख़राब होने की सूचना पर उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ से उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया था. इलाज के दौरान उन्होंने सोमवार की सुबह अंतिम सांस ली. 




बताया जा रहा है कि वह स्थानीय जेल के रसोई घर में कार्य करते थे जहाँ 13 जनवरी को उन्होंने चक्कर आने की शिकायत की। बाद में उन्हें जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उनका रक्तचाप अत्यधिक बढ़ा हुआ पाया गया दो दिन तक उनका इलाज जेल में ही करने के बाद उन्हें सदर अस्पताल भेजा गया था जहाँ से तबीयत ज्यादा खराबा होने के बाद उन्हें रविवार को पीएमसीएच भेजा गया था जहाँ सोमवार की सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली. पटना में इलाज के दौरान उनके परिजन भी मौजूद थे. कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंपे जाने की तैयारी की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments