अलग-अलग ट्रेनों से पकड़े गए चार तस्कर, नई तकनीक देख चौंकी पुलिस ..

उन्होंने बताया कि तस्करों ने बेहद करीने से अपने शरीर में चिपका कर शराब की यह खेप के छिपाई हुई थी लेकिन, पुलिस को संदेह हुआ और जब उसकी तलाशी ली गई गया तो सारा राज खुल गया.






- आरपीएफ ने विभिन्न ट्रेनों से पकड़े तस्कर
- टेप के सहारे शरीर में शराब की खेप चिपका कर ला रहा था तस्कर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान में रेलवे पुलिस ने बड़ी सफलता प्राप्त की है. अलग-अलग ट्रेनों से तस्करी की कोशिश कर रहे चार तस्करों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है
 उनके पास से शराब की खेप भी बरामद हुई है. जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि पीडीडीयू-  पटना सवारी गाड़ी से पुलिस ने दो तस्करों को गिरफ्तार किया, जिनके पास से 29 बोतल अंग्रेजी शराब (180 एमएल प्रति)बरामद की गई. पकड़े गए तस्कर मुजफ्फरपुर निवासी रवि कुमार सिंह तथा विक्की कुमार हैं. उन्होंने बताया कि तस्करों ने बेहद करीने से अपने शरीर में चिपका कर शराब की यह खेप के छिपाई हुई थी लेकिन, पुलिस को संदेह हुआ और जब उसकी तलाशी ली गई गया तो सारा राज खुल गया.


इसके अतिरिक्त दिल्ली से चलकर हावड़ा जाने वाली दुरंतो एक्सप्रेस में 18 बोतल अंग्रेजी शराब(750 एमएल प्रति) तथा दो बोतल बीयर के साथ भोजपुर जिले के निवासी गुलशन कुमार गुप्ता तथा विक्की कुमार को पकड़ा गया है. पोस्ट प्रभारी ने बताया कि आगे दूसरी गाड़ी जाने के कारण दुरंतो को बक्सर में रोका गया था इसी बीच तलाशी के दौरान यह सफलता मिली. इन्हें जीआरपी के सुपुर्द कर दिया गया. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.












Post a Comment

0 Comments