सावधान ! गमछा, रुमाल होने के बावजूद देना पड़ेगा 50 रुपये जुर्माना, मास्क भी नहीं मिलेगा ..

अभियान के तहत लोगों से 50 रुपये का जुर्माना तो वसूला जा रहा है लेकिन, अबकी बार लोगों को इसके बदले मास्क प्रदान नहीं किए जा रहे हैं. ऐसे में लोगों को अब ज्यादा सतर्क होकर चलने की आवश्यकता है. क्योंकि उन्हें डबल नुकसान उठाना पड़ सकता है.
गमछा होने के बाद भी भरा जुर्माना अब मास्क नहीं मिला तो परेशान है व्यक्ति






- संक्रमण से डरे या नहीं फाइन से जरूरी है डरना
- नगर में पांच टीमें चला रही हैं अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए नगर परिषद के द्वारा नगर क्षेत्र के पांच स्थानों पर अलग-अलग टीमों के द्वारा मास्क जांच अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत लोगों से 50 रुपये का जुर्माना तो वसूला जा रहा है लेकिन, अबकी बार लोगों को इसके बदले मास्क प्रदान नहीं किए जा रहे हैं. ऐसे में लोगों को अब ज्यादा सतर्क होकर चलने की आवश्यकता है. क्योंकि उन्हें डबल नुकसान उठाना पड़ सकता है.

जांच के दौरान नगर परिषद के समक्ष चलाए जा रहे अभियान में लोगों को यह भी बताया गया कि आपके पास गमछा, अथवा रुमाल भी हो तो भी आप उससे अपना मुंह नहीं ढंक सकते आपको 50 रुपये का जुर्माना देना ही होगा.

नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूप ने बताया कि विभाग के द्वारा जो निर्देश जारी हुए हैं उसमें यह बताया गया है कि अब 50 रुपये फाइन तो लेना है लेकिन लोगों को मास्क नहीं देने हैं. जबकि पहले दो मास्क दिए जाने का प्रावधान था। ऐसे में जिन लोगों को इस नियम से परेशानी है वह घर से ही मास्क पहनकर चलें ताकि संक्रमण का प्रसार भी ना हो और वह जुर्माने से भी बच सके.











Post a Comment

0 Comments