न्यायिक पदाधिकारियों को अधिवक्ताओं ने दी विदाई ..

मौके पर अधिवक्ता संघ के महासचिव गणेश ठाकुर के साथ-साथ अन्य अधिवक्ता भी मौजूद रहे. सभी ने दोनों पदाधिकारियों के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि अपने पदस्थापन काल में दोनों न्यायिक पदाधिकारियों ने अपने न्याय संगत फैसलों से कई मामलों में लोगों को राहत पहुंचाई है. 






- प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी दीवान फहद अली खान तथा राजीव कुमार सिंह का हुआ है स्थानांतरण
- जिला अधिवक्ता संघ के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में दी गई विदाई


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी दीवान फहद अली खान का मधेपुरा तथा प्रथम श्रेणी के न्यायिक दंडाधिकारी रंजन कुमार सिंह का किशनगंज ट्रांसफर हो जाने पर अधिवक्ता संघ के द्वारा एक सम्मान समारोह आयोजित कर उन्हें विदा किया गया. अधिवक्ता भवन में आयोजित इस कार्यक्रम में अधिवक्ताओं ने न्यायिक पदाधिकारी को फूल-मालाओं से लाद दिया. मौके पर अधिवक्ता संघ के महासचिव गणेश ठाकुर के साथ-साथ अन्य अधिवक्ता भी मौजूद रहे. सभी ने दोनों पदाधिकारियों के कार्यकाल को याद करते हुए कहा कि अपने पदस्थापन काल में दोनों न्यायिक पदाधिकारियों ने अपने न्याय संगत फैसलों से कई मामलों में लोगों को राहत पहुंचाई है. 


मौके पर अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष सूबेदार पाण्डेय, महासचिव गणेश ठाकुर, वरीय अधिवक्ता बबन ओझा, अधिवक्ता शशिकांत उपाध्याय, विन्देश्वरी पाण्डेय, राघव कुमार पाण्डेय, राजीव राय, प्रमोद कुमार, वसीम अकरम आदि उपस्थित थे.











Post a Comment

0 Comments