वीडियो : खाद वितरण में अनियमितता से नाराज जदयू नेताओं ने किसानों संग किया कृषि कार्यालय का घेराव ..

कहा कि किसान खाद के लिए त्राहिमाम कर रहे हैं लेकिन, कृषि पदाधिकारी की लापरवाही के कारण खाद वितरण नियमित रूप से नहीं हो पा रहा है. ऐसे में सरकार में रहते हुए भी ऐसे पदाधिकारी के विरुद्ध सड़क पर उतरे हैं. 





- कहा, किसानों तक खाद की उपलब्धता सुनिश्चित कराने में विफल रहे हैं जिला कृषि पदाधिकारी
- मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर की अधिकारी को हटाने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  किसानों को सही समय पर खाद नहीं मिलने तथा यूरिया की किल्लत को लेकर जिले भर के किसानों ने जदयू के नेताओं के साथ जिला कृषि कार्यालय का घेराव किया. इस दौरान जमकर कृषि पदाधिकारी के विरुद्ध नारेबाजी की गई. नारेबाजी कर रहे किसानों ने तकरीबन 1 घंटे तक कृषि कार्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया. 

इस कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे जदयू के प्रदेश स्तरीय नेता अशोक कुमार सिंह कर रहे थे. उन्होंने कहा कि किसान खाद के लिए त्राहिमाम कर रहे हैं लेकिन, कृषि पदाधिकारी की लापरवाही के कारण खाद वितरण नियमित रूप से नहीं हो पा रहा है. ऐसे में सरकार में रहते हुए भी ऐसे पदाधिकारी के विरुद्ध सड़क पर उतरे हैं. वहीं जदयू के व्यवसायिक प्रकोष्ठ के नेता पंकज मानसिंहका ने कहा कि किसानों की समस्या नहीं सुनने वाले ऐसे नाकारा जिला कृषि पदाधिकारी को पद से हटा देना चाहिए. उन्होंने बताया कि जिला कृषि पदाधिकारी के विरुद्ध मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र सौंपकर उन्हें उनकी कार्यशैली से अवगत कराया जाएगा, साथ ही यह बताया जाएगा कि किस प्रकार खाद की उपलब्धता होने के बावजूद किसानों को खाद नहीं दी जा रही.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments