हेरोइन की खेप के साथ पकड़ा गया कारोबारी ..

शांति नगर हेरोइन तस्करों का गढ़ बन गया है हालांकि, पुलिस भी तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चला रही है. मंगलवार को नगर थाने की पुलिस ने विशेष अभियान के दौरान 11 पुड़िया हेरोइन के साथ शांति नगर निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया गया है.





- नगर थाने की पुलिस ने शांति नगर इलाके से किया गिरफ्तार
- शराब की लावारिस खेप भी बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर का शांति नगर हेरोइन तस्करों का गढ़ बन गया है हालांकि, पुलिस भी तस्करों के विरुद्ध लगातार अभियान चला रही है. मंगलवार को नगर थाने की पुलिस ने विशेष अभियान के दौरान 11 पुड़िया हेरोइन के साथ शांति नगर निवासी एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. 





जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पकड़ा गया हेरोइन कारोबारी संजय कुमार उर्फ बेदू है. वह काफी समय से पुलिस की रडार पर था. सोमवार को गुप्त सूचना मिली थी कि वे दो हीरोइन के कारोबार में लिप्त है जिसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया. 

नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि इसके अतिरिक्त नगर में विभिन्न इलाकों में अभियान चलाया गया, जिसमें शराब की कुल 56 बोतल विभिन्न इलाकों से बरामद की गई. उन्होंने बताया कि सभी मामलों में प्राथमिकी दर्ज करते हुए गिरफ्तार हेरोइन कारोबारी को जेल भेज दिया गया है.







Post a Comment

0 Comments