जुए के अड्डों पर छापेमारी, दो गिरफ्तार, सात बाइक जब्त ..

विभिन्न इलाकों में लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली थी कि नदांव में जुए के अड्डे संचालित हो रहे हैं. यहां चिन्हित अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की गई. इसी क्रम में एक जगह से जुआ खेल रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया गया.






- अंचल निरीक्षक के नेतृत्व के चला अभियान
- फरार अभियुक्तों की तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार के नेतृत्व में मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार, अनुसूचित जाति-जनजाति थानाध्यक्ष तथा पुलिस बलों की सहायता से थाना क्षेत्र के नदांव गांव के विभिन्न स्थानों पर छापेमारी की गई जहां से जुआ खेलते हुए दो लोगों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया. उनके पास से ताश के पत्ते एवं नगद रुपये भी बरामद हुए वहीं पुलिस को देखकर मौके से फरार हुए सात व्यक्तियों की मोटरसाइकिल वहीं पर छूट गई थी जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है वाहनों के नंबर के आधार पर पुलिस वाहन स्वामियों का पता लगाने की कोशिश कर रही है मामले में फरार अभियुक्तों के विरुद्ध भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.





घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार ने बताया कि गणतंत्र दिवस को लेकर विशेष सतर्कता बरती जा रही है. एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देशानुसार अंचल के विभिन्न इलाकों में लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में गुप्त सूचना मिली थी कि नदांव में जुए के अड्डे संचालित हो रहे हैं. यहां चिन्हित अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी की गई. इसी क्रम में एक जगह से जुआ खेल रहे दो लोगों को गिरफ्तार किया गया, जिनकी पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के बुधनपुरवा निवासी दीपक यादव तथा बाबा नगर निवासी अभिषेक सिंह के रूप में हुई है. दीपक के पास से 10 हज़ार 600 रुपये  नगद तथा अभिषेक सिंह के पास से 4 हज़ार 950 रुपये नगद बरामद किये गए वहीं, जिस जगह पर बैठकर यह लोग जुआ खेल रहे थे उस भूखंड के मालिक प्रफुल्ल लाल मौके से फरार हो गए हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस ने सात बाइक भी बरामद की है उनके स्वामियों की भी तलाश की जा रही है. ऐसा माना जा रहा है कि यह लोग मौके पर जुआ खेल रहे थे और वहां से फरार हो गए हैं. इस संदर्भ में थानाध्यक्ष को प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है.





Post a Comment

0 Comments