गणतंत्र दिवस को लेकर हाई अलर्ट मोड में पुलिस, चप्पे-चप्पे की हो रही निगरानी ..

रेलवे स्टेशन के संपूर्ण परिसर तीनों प्लेटफार्म के अतिरिक्त ट्रेनों के आने के बाद प्लेटफार्म पर यात्रियों के सामानों की विशेष जांच की जा रही है. साथ ही साथ यात्रियों को यह बताया जा रहा है कि किसी भी संदिग्ध वस्तु को देखे जाने पर उसकी सूचना तुरंत ही जीआरपी को दी जाए कोई भी यात्री लावारिस सामानों को हाथ न लगाएं. 







- जीआरपी के द्वारा चलाया जा रहा सघन जांच अभियान
- सादे कपड़ों में तैनात हैं पुलिसकर्मी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गणतंत्र दिवस को लेकर राजकीय रेल थाने की पुलिस के द्वारा विशेष सतर्कता बरती जा रही है. ऐसे में रेलवे स्टेशन परिसर प्लेटफार्म तथा आसपास के इलाकों में लगातार जांच अभियान चलाया जा रहा है. बताया जा रहा है कि विशेष शाखा के द्वारा अलर्ट जारी किया गया है जिसको लेकर रेलवे स्टेशन पर विशेष सतर्कता बरती जा रही है. थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि चूंकि बक्सर उत्तर प्रदेश का सीमावर्ती इलाका है. ऐसे में शराब तस्करों से लेकर तमाम तरह के अपराधियों की गतिविधि इस इलाके में सदैव देखने को मिलती है. ऐसे में रेल एसपी के निर्देश पर लगातार निगरानी रखी जा रही है. साथ ही शराब तस्करों तथा अन्य अपराधियों को लगातार पकड़ा भी जा रहा है.




थानाध्यक्ष ने बताया कि गणतंत्र दिवस को लेकर एक सप्ताह पूर्व से ही रेलवे स्टेशन के संपूर्ण परिसर तीनों प्लेटफार्म के अतिरिक्त ट्रेनों के आने के बाद प्लेटफार्म पर यात्रियों के सामानों की विशेष जांच की जा रही है. साथ ही साथ यात्रियों को यह बताया जा रहा है कि किसी भी संदिग्ध वस्तु को देखे जाने पर उसकी सूचना तुरंत ही जीआरपी को दी जाए कोई भी यात्री लावारिस सामानों को हाथ न लगाएं. उन्होंने बताया कि सादे कपड़ों में भी पुलिस के जवान स्टेशन परिसर में तैनात किए गए हैं, जो 24 घंटे निगरानी कर रहे हैं. रविवार व सोमवार को चलाए गए अभियान में ऑडी प्रभारी रवि कुमार, एएसआई शैलेंद्र दास, सिपाही रूपम कुमारी, मदन कुमार, हवलदार संतोष कुमार सिंह, रामदास राय आदि मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments