नाइट कर्फ्यू में खुली दुकानें दो दिनों के लिए सील ..

दोनों दुकानों को 24 एवं 25 जनवरी तक के लिए सील कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त सभी दुकानदारों को यह सख्त निर्देश दिया गया है कि वह दुकानों में सदैव मास्क पहन कर बैठे व सैनिटाइजर का भी नियमित प्रयोग करें. बिना मास्क पहने ग्राहकों को भी दुकानों में प्रवेश से रोका जाए.

 






- निरीक्षण के दौरान एसडीएम ने की कार्रवाई
- अनुमंडल पदाधिकारी के निर्देश पर हुई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सूबे में प्रभावी नाइट कर्फ्यू  मद्देनजर जिले में भी आवश्यक दुकानों को छोड़कर अन्य सभी दुकानों को रात की 8:00 बजे से बंद कर दिए जाने का निर्देश दिया गया है. बावजूद इसके जो लोग इस आदेश का अनुपालन नहीं कर रहे हैं उनके विरुद्ध प्रशासन ने अब कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. अनुमंडल पदाधिकारी के साथ-साथ अन्य सक्षम पदाधिकारी लगातार क्षेत्र में निगरानी कर ऐसे दुकानदारों को चिन्हित उनके विरुद्ध कार्यवाही कर रहे हैं.
 



इसी क्रम में रविवार की देर रात अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा के नेतृत्व में निकली टीम ने नगर के पीपी रोड में कपड़े की दुकान एलेन सॉली तथा स्टेशन रोड में स्थित बिरयानी पॉट नामक दुकान को दो दिनों के लिए सील कर दिया है. जानकारी देते हुए एसडीएम ने बताया कि ये दोनों दुकानें निर्धारित समय सीमा से एक घंटे से ज्यादा तक खुली हुई थी. पीपी रोड स्थित कपड़े की दुकान रात्रि 9:10 बजे तथा स्टेशन रोड की रेस्टोरेंट रात्रि 9:25 बजे तक खुली हुई थी ऐसे में दोनों दुकानों को 24 एवं 25 जनवरी तक के लिए सील कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि इसके अतिरिक्त सभी दुकानदारों को यह सख्त निर्देश दिया गया है कि वह दुकानों में सदैव मास्क पहन कर बैठे व सैनिटाइजर का भी नियमित प्रयोग करें. बिना मास्क पहने ग्राहकों को भी दुकानों में प्रवेश से रोका जाए.






Post a Comment

0 Comments