अवैध रेल टिकट कारोबारी गिरफ्तार, सैकड़ों टिकट बरामद ..

सूचना के आलोक में आरपीएफ के मंडल सुरक्षा आयुक्त संतोष कुमार सिंह राठौर के निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया जिसने बताए गए स्थान पर छापेमारी की जहां से उक्त अभियुक्त को कुल 285 रेलवे के तत्काल ई-टिकट के साथ-साथ अलग-अलग लोगों के नाम के कई पहचान पत्र भी बरामद किए गए.





- अलग-अलग लोगों के पहचान पत्र तथा सैकड़ों तत्काल ई-टिकट  भी बरामद
- आरपीएफ के द्वारा दिया गया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आरपीएफ टीम के द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के भोजपुर कदीम के वार्ड संख्या 14 में छापेमारी करते हुए अवैध ई-टिकटिंग का व्यवसाय करने वाले एक युवक को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. उसके पास से 285 तत्काल ई-टिकट भी बरामद किए गए। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्त की दुकान को सील करते हुए प्रयोग में लाए जा रहे सामानों को जब्त कर लिया. बाद में गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




कार्रवाई के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि भोजपुर कदीम के वार्ड संख्या 14 निवासी अभिषेक कुमार उर्फ बबलू अवैध रूप से रेलवे ई-टिकट बनाने  कार्य करते हैं. सूचना के आलोक में आरपीएफ के मंडल सुरक्षा आयुक्त संतोष कुमार सिंह राठौर के निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया जिसने बताए गए स्थान पर छापेमारी की जहां से उक्त अभियुक्त को कुल 285 रेलवे के तत्काल ई-टिकट के साथ-साथ अलग-अलग लोगों के नाम के कई पहचान पत्र भी बरामद किए गए जिसके आधार पर वह ई-टिकट बनाता था.  पुलिस तुरंत ही युवक को हिरासत में लिया गया तथा पूछताछ करने पर उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. मौके से एक कंप्यूटर सेट एक प्रिंटर भी बरामद किया गया है.






Post a Comment

0 Comments