बैंड पार्टी के सदस्यों का वाहन पलटा, पांच घायल ..

सांवा बहार गांव में शादी सामारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे. वहां से लौटने के दौरान शुक्रवार की सुबह तकरीबन साढ़े चार बजे पकड़ी मोड़ के उनकी पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट गई.





- इटाढ़ी प्रखंड के पकड़ी मोड़ के समीप हुआ हादसा
- घायलों का सदर अस्पताल में किया गया इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इटाढ़ी प्रखंड के सांवा बहार गांव से लौट रहे बैंड पार्टी के सदस्यों का वाहन पलट जाने के कारण कुल पांच लोग घायल हो गए जिनमें से एक को सिर में गंभीर चोट लगी है. घायलों को आनन-फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मरहम पट्टी कर छुट्टी दे दी गई.





घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए घायलों ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश के कोटवा नारायणपुर की आजाद बैंड पार्टी में काम करते हैं तथा इटाढ़ी के सांवा बहार गांव में शादी सामारोह में शामिल होने के लिए गए हुए थे. वहां से लौटने के दौरान शुक्रवार की सुबह तकरीबन साढ़े चार बजे पकड़ी मोड़ के उनकी पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होने के कारण सड़क के किनारे बने गड्ढे में पलट गई.

गाड़ी के पलट जाने से कारण पांच घायल हो गए जिनमें कोटवा नारायणपुर के निवासी नारायण राम (65वर्ष), पिता - सूरत राम, बबन राम (60वर्ष) पिता - श्रीराम, पिंकी (30वर्ष), राखी (23 वर्ष), पारस राम (50 वर्ष) श्रीपत राम शामिल हैं. ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक अमलेश कुमार ने बताया कि घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है हालांकि, पारस राम को सिर में गंभीर चोट लगी है ऐसे में उन्हें सीटी स्कैन कराने की सलाह दी गई है.







Post a Comment

0 Comments