मोबाइल पर दिखाया अश्लील वीडियो, अब कर रहे ब्लैकमेलिंग ..

उत्सुकुतावश उन्होंने ने भी वीडियो काल किया लेकिन, दूसरी तरफ से अश्लील वीडियो प्रसारित होने लगी. ऐसे में उन्होंने तुरंत काल काट दिया लेकिन, काल करने वाले व्यक्ति व्हाट्सएप कालिंग के दौरान दिख रही उनकी वीडियो तथा फोटो को रिकॉर्ड कर लिया था, जिसे उनके मोबाइल पर भेज कर उन्हें धमकी देने लगा.





- नगर थाने में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी, जांच में जुटी पुलिस
- समाहरणालय रोड निवासी व्यक्ति के मोबाइल पर आया था फोन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के समाहरणालय रोड के रहने वाले एक व्यक्ति के मोबाइल पर रात के समय में वीडियो कॉल के माध्यम से अश्लील वीडियो दिखाने तथा वीडियो देखने के दौरान मोबाइल का स्क्रीनशॉट लेकर उन्हें ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. मामले में पीड़ित व्यक्ति ने नगर थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. थानाध्यक्ष का कहना है कि वह मामले में आवेदन कर्ता के द्वारा दी गई जानकारी के आलोक में जांच की जा रही है. 




थाने में दिए गए अपने आवेदन में समाहरणालय रोड निवासी अमित कुमार मिश्रा ने बताया कि गुरुवार की रात्रि तकरीबन 2 बजे उनके मोबाइल फोन पर अचानक व्हाट्सएप मैसेज आया उन्होंने बताया कि उनकी पुत्री की तबीयत खराब थी जिसके कारण घर के सभी सदस्य देर रात तक जगे हुए थे.

इसी बीच रात तकरीबन 2:25 बजे व्हाट्सएप नम्बर 7099406898 से उन्हें विडियो काल आया. जब उन्होंने उस फोन काल को उठाकर हेलो कहा तो दूसरी तरफ से कोई आवाज़ नहीं आई. ऐसे में उत्सुकुतावश उन्होंने ने भी वीडियो काल किया लेकिन, दूसरी तरफ से अश्लील वीडियो प्रसारित होने लगी. ऐसे में उन्होंने तुरंत काल काट दिया लेकिन, काल करने वाले व्यक्ति व्हाट्सएप कालिंग के दौरान दिख रही उनकी वीडियो तथा फोटो को रिकॉर्ड कर लिया था, जिसे उनके मोबाइल पर भेज कर उन्हें धमकी देने लगा.


पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि शुक्रवार को दिन में उनके मोबाइल पर मोबाइल नंबर 8402072510 एवं 7408077946 से काल आजा जिस पर दूसरी तरफ से किसी व्यक्ति नहीं है कहा कि वह क्राइम ब्यूरो के पत्रकार बोल रहे हैं तथा उन्हें इस मामले में अपमानित करेंगे. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments