अस्पताल के ओपीडी के समय में बदलाव करने की मांग ..

सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. भूपेन्द्र नाथ ने बताया कि ओपीडी का समय सुबह आठ बजे से एक बजे और शाम को चार बजे से छह बजे तक करने से मरीजों के साथ चिकित्सकों और कर्मियों को भारी परेशानी झेलना पड़ रहा है.

 






- सिविल सर्जन को सौंपा गया मांग पत्र
- कहा, समय नए समय के कारण लोगों को हो रही परेशानी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर अस्पताल के चिकित्सकों और कर्मियों ने सिविल सर्जन से ओपीडी के समय में बदलाव करने की मांग की है. चिकित्सकों और कर्मियों ने हस्ताक्षरयुक्त आवेदन सिविल सर्जन डॉ. जितेन्द्र नाथ को सौंपा है. सदर अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ. भूपेन्द्र नाथ ने बताया कि ओपीडी का समय सुबह आठ बजे से एक बजे और शाम को चार बजे से छह बजे तक करने से मरीजों के साथ चिकित्सकों और कर्मियों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है.

सदर अस्पताल उदघाटन के वक्त मुख्यमंत्री ने सदर अस्पताल में मरीजों की सुविधा को देखते हुए आठ से दो चलाने का निर्देश दिया था. समय में बदलाव होने के कारण प्रतिदिन मरीज और उनके परिजन कर्मियों और चिकित्सकों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे है. वहीं अस्पताल में कई कर्मी बेहद अल्प वेतन पर कार्य करते है ऐसे में दिन में दो बार उन्हें पांच से सात किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ रही है. जिससे उन्हें काफी आर्थिक नुकसान भी झेलना पड़ रहा है. मामले में सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ से संपर्क करने के लिए उनके मोबाइल पर फोन किया गया लेकिन फोन नहीं उठाने के कारण उनका पक्ष नहीं ज्ञात हो सका.










Post a Comment

0 Comments