यूपी से खाद लेकर आ रहे किसान की सड़क दुर्घटना में मौत, साथी घायल ..

ट्रक से उनके बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में मौके पर ही किसान की मौत हो गई तथा उनके साथ बैठे व्यक्ति घायल हो गए. घायल व्यक्ति का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप पर जाने की तैयारी हो रही है.

 







- इटाढ़ी प्रखंड के नाथपुर के निवासी हैं किसान
- यूपी के गहमर से खाद लेकर आ रहे थे किसान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रशासन चाहे लाख दावे करे लेकिन किसानों के बीच खाद की किल्लत लगातार जारी है. उत्तर प्रदेश से खाद लेकर आ रहे एक किसान की मौत ने यह साबित कर दिया. उनकी मौत शनिवार की देर शाम कृतपुरा के समीप सड़क दुर्घटना में हो गई वहां अपने एक सहयोगी के साथ मोटरसाइकिल पर दो बोरी खाद लेकर उत्तर प्रदेश के गहमर से इटाढ़ी प्रखंड के नाथपुर स्थित अपने गांव जा रहे थे. इसी बीच सामने से आ रही एक ट्रक से उनके बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में मौके पर ही किसान की मौत हो गई तथा उनके साथ बैठे व्यक्ति घायल हो गए. घायल व्यक्ति का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप पर जाने की तैयारी हो रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक इटाढ़ी प्रखंड के नाथपुर के रहने वाले रविंद्र यादव (35 वर्ष), पिता - हरदेव यादव, नाथपुर के ही रहने वाले समरी यादव के पुत्र वीरेंद्र यादव के साथ बाइक पर खाद की बोरी लादकर उत्तर प्रदेश के गहमर से अपने गांव जा रहे थे. इसी बीच शाम तकरीबन 7:00 बजे यह हादसा कृतपुरा के समीप लक्ष्मीपुर गांव के पास हो गया.









Post a Comment

0 Comments