तीन दिनों में एसपी ने खंगाले नगर थाने के वर्षों से लंबित मामले, मातहतों को दिए निर्देश ..

वह पिछले तीन दिनों से लगातार देर रात तक थाने में बैठकर लंबित मामलों की फाइलों का अवलोकन कर रहे हैं तथा उससे जुड़े जांचकर्ता अधिकारी को मामले के निष्पादन के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं. यह क्रम बुधवार की रात को भी जारी रहा.





- देर रात तक थाने में बैठकर लंबित मामलों का अवलोकन करते रहे एसपी
- संबंधित पुलिस पदाधिकारियों से की बातचीत, जाना विलंब का कारण, दिए निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाने में वर्षो से लंबित पड़े मामलों के निष्पादन को लेकर एसपी नीरज कुमार सिंह बेहद गंभीर हैं. उनकी गंभीरता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वह पिछले तीन दिनों से लगातार देर रात तक थाने में बैठकर लंबित मामलों की फाइलों का अवलोकन कर रहे हैं तथा उससे जुड़े जांचकर्ता अधिकारी को मामले के निष्पादन के संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं. यह क्रम बुधवार की रात को भी जारी रहा.

बताया जा रहा है कि पिछले दिनों शाहाबाद रेंज के नए डीआईजी उपेंद्र कुमार शर्मा के बक्सर पहुंचने के बाद उन्होंने वर्षों से लंबित पड़े मामलों के त्वरित निष्पादन का निर्देश एसपी को दिया था. जिसके बाद एसपी स्वयं थाने में पहुंचकर लंबित मामलों के संदर्भ में जानकारी प्राप्त कर रहे हैं तथा संबंधित लोगों को इसके लिए दिशा निर्देशित कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने हत्या, लूट, चोरी तथा फरार वारंटियों की गिरफ्तारी के साथ कुर्की-जब्ती की फाइलों एवं शराब कांड में लंबित पड़े मामलों के निष्पादन का भी निर्देश दिया है. साथ ही यह कहा है कि शराब कांड में फरार आरोपियों की गिरफ्तारी जल्द की जाए. एसपी की जांच के दौरान एसडीपीओ गोरख राम, पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार, थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार समेत तमाम पुलिसकर्मी मौजूद रहे.










Post a Comment

0 Comments