वीडियो : महागठबंधन के बिहार बंद के दौरान सड़क उतरे विधायक ..

आरोप लगाया कि सरकार के द्वारा छात्रों और कोचिंग संचालकों को धमका कर उनसे भारत बंद में शामिल नहीं होने की अपील करते हुए वीडियो बनवाया जा रहा है. राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने भी सरकार की नीतियों को युवा और छात्र विरोधी बताया तथा कहा कि युवाओं के हक के लिए वह लगातार संघर्ष करते रहेंगे.




- ज्योति प्रकाश चौक के समीप जमकर हुआ प्रदर्शन
- सुरक्षा व्यवस्था में तैनात हैं पुलिसकर्मी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ज्योति प्रकाश चौक पर वाम दल तथा राजद के द्वारा सड़क जाम कर प्रदर्शन किया जा रहा है. मौके पर मौजूद डुमरांव से माले के विधायक अजीत कुमार सिंह ने कहा कि केंद्र की सरकार छात्र तथा युवा विरोधी है. जहां दो करोड़ नौकरियां हर साल देने की बात कही गई थी वही अब छात्रों के साथ रेलवे भर्ती बोर्ड के द्वारा अन्यायपूर्ण व्यवहार किया जा रहा है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सरकार के द्वारा छात्रों और कोचिंग संचालकों को धमका कर उनसे भारत बंद में शामिल नहीं होने की अपील करते हुए वीडियो बनवाया जा रहा है. राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने भी सरकार की नीतियों को युवा और छात्र विरोधी बताया तथा कहा कि युवाओं के हक के लिए वह लगातार संघर्ष करते रहेंगे.

मौके पर राजद नेता बबलू यादव, रामाशंकर सिंह कुशवाहा, ओम प्रकाश माली, तुषार विजेता, वाम छात्र नेता लकी जायसवाल समेत कई लोग मौजूद हैं. सभी आंदोलनकारी जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.उधर प्रदर्शन जाम की सूचना मिलने पर यातायात प्रभारी अंगद सिंह समेत नगर थाने की पुलिस मौके पर मौजूद है.

वीडियो : 












Post a Comment

0 Comments