घर में सोते रहे लोग दरवाजे पर धूं-धूं कर जल गई कार ..

जब लोग टहलने के लिए बाहर निकले तो गाड़ी से धुआं निकलता देख नजदीक पहुंचे तब तक गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी. इधर लोगों की आवाज़ सुनकर वाहन मालिक भी जाग गए और अपनी वाहन की दशा को देख आश्चर्य में डूब गए. 





- अज्ञात उच्चकों पर लग रहा आग लगाने का आरोप
- राजपुर थाना क्षेत्र के ईसापुर-खीरी मार्ग पर खड़ी थी ऑल्टो

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चौसा प्रखंड के महावीर स्थान स्थित ईसापुर बाजार के ईसापुर-खीरी मार्ग पर खड़ी एक आल्टो कार में आग लगने से कार बुरी तरह जल गई. यह घटना गुरुवार की देर रात हुई, जब कार को दरवाजे पर खड़ी कर आल्टो मालिक घर सोने चले गए थे. इस मामले में अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध पुलिस को आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 




मिली जानकारी के अनुसार ईसापुर निवासी अनिल सेठ गुरुवार की रात्रि भी अपनी कार को खड़ा कर घर चले गए. इसी बीच देर रात कुछ उच्चको ने कार में आग लगा दी, ठंढ की वजह से सभी लोग अपने घर में सो रहे थे. आस-पास कोई घनी बस्ती न होने से इस घटना की किसी को भनक नही लगी. रात भर में कार पूरी तरह से जल गई. 

शुक्रवार की अहले सुबह 4:00 बजे जब लोग टहलने के लिए बाहर निकले तो गाड़ी से धुआं निकलता देख नजदीक पहुंचे तब तक गाड़ी पूरी तरह से जल चुकी थी. इधर लोगों की आवाज़ सुनकर वाहन मालिक भी जाग गए और अपनी वाहन की दशा को देख आश्चर्य में डूब गए. अनिल सेठ ने बताया कि वाहन के समीप में पुआल रखा हुआ था. उसी में आग लगाकर कार के नीचे रखा गया है.






Post a Comment

0 Comments