साबित खिदमत फाउंडेशन ने किया जरूरतमंदों को कंबल का वितरण ..

उन्होंने बताया कि पिताजी की तबीयत काफी खराब थी. बाइपास सर्जरी की आवश्यकता थी. सर्जरी के बाद वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. जिसका सारा श्रेय उन विधवा माताओं को जाता है जिनकी मन्नत और दुआओं से उनके पिताजी पूरी तरह से स्वस्थ हैं.





- कार्यक्रम में लाभान्वित हुई सैकड़ों विधवाएं
- साबित खिदमत फाउंडेशन ने कई जरूरतमंदों को लिया है गोद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के चीनी मिल मोहल्ले में साबित खिदमत फाउंडेशन के तरफ से सैकड़ों विधवा माताओं को कंबल वितरण किया गया. यह कार्यक्रम संस्था के सचिव की बेहतर स्वास्थ्य की कामनाओं के साथ आयोजित किया गया था दरअसल, सचिव का पिछले दिनों सफलतापूर्वक ऑपरेशन हुआ था. जिस के उपलक्ष्य में यह कार्यक्रम आयोजित किया गया.





जानकारी देते हुए निदेशक डॉक्टर दिलशाद आलम ने बताया कि साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा कई विधवा माताओं को गोद भी लिया गया है. जिन्हें हर महीने के 11 तारीख को राशन आदि भी मुहैया कराई जाती है. फाउंडेशन के तरफ से यह कार्य पिछले कई वर्षों से अनवरत जारी है. उन्होंने बताया कि उनके पिता एवं फाउंडेशन के सचिव साबित रोहतासवी के द्वारा इस फाउंडेशन का निर्माण ही गरीबों के सेवा के लिए किया गया है. उनके पिताजी के द्वारा पिछले कई वर्षों से समाज में गरीबों की मदद करने के साथ ही साथ समाज सेवा के क्षेत्र में कई कार्य किए जाते रहे हैं. पिता से प्रेरणा प्राप्त कर वह खुद भी समाज सेवा के क्षेत्र में अग्रणी भूमिका निभाने का कार्य करते आ रहे हैं. जो कि आगे भी अनवरत जारी रहेगे. उन्होंने बताया कि पिताजी की तबीयत काफी खराब थी. बाइपास सर्जरी की आवश्यकता थी. सर्जरी के बाद वह पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. जिसका सारा श्रेय उन विधवा माताओं को जाता है जिनकी मन्नत और दुआओं से उनके पिताजी पूरी तरह से स्वस्थ हैं.





कार्यक्रम के दौरान फाउंडेशन के सचिव साबित रोहतासवी ने कहा कि फाउंडेशन के तरफ से कई विधवा माताओं को गोद लिया गया है. जिन्हें हर माह की ग्यारह तारीख को उनके जरूरत की सामग्री एवं राशन सामग्री मुहैया कराई जाती है. उन्होंने कहा कि गोद लेने का मतलब होता है कि किसी को या किसी स्थान को किसी वस्तु को अपना लेना ही गोद लेना कहा जाता है और विधवा माताओं बहनों को अपना बनाकर उनकी सेवा करना तथा उनकी मदद करना बहुत ही पुण्य का काम होता है. आज उन्हीं विधवा माताओं गरीब-गुरबों के आशीर्वाद से मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और पुनः उन माताओं के सेवा में समर्पित हूं.


कार्यक्रम के दौरान मौजूद पूर्व वार्ड पार्षद व समाजसेवी निसार अहमद ने कहा कि फाउंडेशन के तरफ से जरूरतमंदों के लिए किए जाने वाले कार्य काफी सराहनीय हैं.कार्यक्रम के दौरान फाउंडेशन के हरेंद्र यादव समेत सभी कर्मी मौजूद रहे



Post a Comment

0 Comments