राष्ट्रीय लोक अदालत में सुलह से सुलझाए बीमा कंपनी कंपनियों से जुड़े मामले : न्यायाधीश ..

जिले में कार्यरत बीमा कंपनी के अधिवक्ताओ एवं बीमा कंपनी के शाखा प्रबंधकों के साथ बैठक की गई. बैठक में उन्होंने बीमा से संबंधित न्यायालय में लंबित वादों को सुलह के आधार पर समझौता कराने का निर्देश दिया. साथ ही सुलह योग्य मुकदमो को पूर्व से ही चिह्नित करने को कहा. 




- न्यायाधीश विधिक सेवा प्राधिकरण सचिव धर्मेंद्र तिवारी ने की बैठक
- मौजूद रहे विभिन्न बीमा कंपनियों के अधिवक्ता, हुआ विचार-विमर्श

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आगामी राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन 12 मार्च 2021 को होगा. इस आयोजन के परिपेक्ष्य में आज व्यवहार न्यायालय के विधिक सेवा सदन भवन में अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश सह सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण धर्मेंद्र कुमार तिवारी द्वारा जिले में कार्यरत बीमा कंपनी के अधिवक्ताओ एवं बीमा कंपनी के शाखा प्रबंधकों के साथ बैठक की गई. बैठक में उन्होंने बीमा से संबंधित न्यायालय में लंबित वादों को सुलह के आधार पर समझौता कराने का निर्देश दिया. साथ ही सुलह योग्य मुकदमो को पूर्व से ही चिह्नित करने को कहा. 


मौके पर यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी के अधिवक्ता विष्णु दत द्विवेदी, बजाज एवं रिलायंस इंश्योरेंस कंपनी के अधिवक्ता प्रेमचंद श्रीवास्तव, न्यू इंडिया इंश्योरेंस कंपनी के अधिवक्ता शशि भूषण सिंह, ओरिएंटल इंश्योरेंस बीमा कंपनी के शाखा प्रबंधक विककी कुमार, यूनाइटेड इंडिया इंश्योरेंस कंपनी के शाखा प्रबंधक राजीव कुमार आदि मौजूद रहे.








Post a Comment

0 Comments