स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के ब्रांड एम्बेसडर बने डॉ श्रवण तिवारी ..

बताया कि ब्रांड एम्बेसडर बनाकर उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसका वह बखूबी निर्वहन करेंगे तथा नगर को स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल रैंकिंग दिलाने के लिए लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक भी करते रहेंगे. 




- स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 के ब्रांड एंबेसडर बने हैं डॉ श्रवण तिवारी संजय कुमार राय
- मासिक कार्य योजना बनाने के लिए की गई बैठक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर परिषद में स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 को लेकर रेडक्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है. स्वच्छता को लेकर जागरूकता के लिए रेडक्रॉस के सचिव तथा सामाजिक कार्यों में अग्रणी रहे श्रवण तिवारी को यह जिम्मेदारी सौंपी गई है. उनके साथ ही रामरेखा घाट निवासी संजय कुमार राय को भी ब्रांड एंबेसडर के रूप में चयनित किया गया. 



बुधवार को स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 की मासिक कार्य योजना बनाने को लेकर नप की कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम के द्वारा एक बैठक की गई जिसमें दोनों ब्रांड एम्बेसडर उपस्थित रहे. इस दौरान नगर की स्वच्छता को लेकर कार्य योजना बनाई गई. 

बैठक के बाद रेडक्रॉस के सचिव ने बताया कि ब्रांड एम्बेसडर बनाकर उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी गई है, उसका वह बखूबी निर्वहन करेंगे तथा नगर को स्वच्छता सर्वेक्षण में अव्वल रैंकिंग दिलाने के लिए लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक भी करते रहेंगे. उन्होंने बक्सर के युवाओं से अपील करते हुए कहा कि नगर को स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 रैंकिंग में अव्वल लाने के लिए उन्हें भी नगर परिषद का सहयोग करना चाहिए.




Post a Comment

0 Comments