वीडियो : नीलाम किए गए शराबबंदी के तहत जब्त वाहन, सरकारी खजाने में आएंगे 32 लाख रुपये ..

बताया कि सभी प्रक्रियाएं पारदर्शी तरीके से की गई. प्रतियोगितापूर्ण माहौल में नीलामी से वाहनों की अच्छी कीमतें भी मिली. नीलामी से सरकार को कुल 32 लाख रुपयों का राजस्व प्राप्त हुआ. 

 





- अनुमंडल कार्यालय में आयोजित प्रकिया में 44 वाहन हुए नीलाम
- पारदर्शी तरीके से हुई नीलामी प्रक्रिया में शामिल हुए सैकड़ों लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सूबे में प्रभावी शराबबंदी कानून के तहत राज्यसात किए गए वाहनों की नीलामी शुक्रवार को अनुमंडल कार्यालय में की गई. इस दौरान 47 में से कुल 44 वाहनों की सफल नीलामी रही. अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि सभी प्रक्रियाएं पारदर्शी तरीके से की गई. प्रतियोगितापूर्ण माहौल में नीलामी से वाहनों की अच्छी कीमतें भी मिली. नीलामी से सरकार को कुल 32 लाख रुपयों का राजस्व प्राप्त हुआ. 

अनुमंडल कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कई वाहनों के लिए पचास - पचास लोगों ने बोली लगाई. ऐसे में जिस ठेले के लिए 800 रुपये न्यूनतम राशि निर्धारित की गई थी वह 29 हज़ार रुपये में नीलाम हुआ. बता दे कि मद्यनिषेध कानून के अंतर्गत जिन वाहनों से शराब की बरामदगी होती है उनकी नीलामी की जाती है. मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी के अतिरिक्त अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम, अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार तथा उत्पाद निरीक्षक मौजूद रहे.








Post a Comment

0 Comments