आरओबी निर्माण की पहल के लिए भाजपा नेता प्रदीप राय ने जताया सांसद का आभार ..

कहा कि लंबे समय से बनकर चौसा में खड़े ओवरब्रिज को पहुंच पथ सेे जोड़ा जा रहा है. यह कार्य भी अधूरा पड़ा हुआ था. दोनों कार्यों का एक साथ भूमि पूजन करा कर स्थानीय सांसद ने लोगों में एक आशा का दीप जलाया है. इसके लिए उन्होंने स्थानीय सांसद के साथ ही केंद्र तथा राज्य सरकारों को भी बधाई दी. 





- कहा, सांसद के प्रयास से नहीं टूटा लोगों का आशियाना
- जताई उम्मीद, जल्द ही डुमरांव व रघुनाथपुर में भी बनेगा पुल


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : " इटाढी रेलवे क्रॉसिंग के समीप नए आरओबी के निर्माण की स्वीकृति मिल जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली है. पिछले चार दशकों से यह जिला मुख्यालय ही नहीं बल्कि इटाढी से धनसोई तक के लोगों की सबसे बड़ी जरूरत बन गया था. इस नेक कार्य के लिए केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे का धन्यवाद." यह कहना है भाजपा नेता प्रदीप राय का.



उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री सह स्थानीय सांसद अश्विनी चौबे को बधाई देते हुए कहा कि सांसद के प्रयास से ऐसा प्रारूप बनकर तैयार हुआ है, जिसका सर्वाधिक लाभ चीनी मिल के लोगों को मिलने जा रहा है. लोगों को बहुत चिंता थी कि पुल निर्माण की वजह से उनके घर एवं दुकानें न टूट जाए. अब यह खतरा भी टल गया है. साथ ही साथ फुट ओवरब्रिज भी बन रहा है. जिससे लोगों को ओवरब्रिज तक घूम कर जाने की फजीहत से मुक्ति मिल जाएगी. भाजपा नेता ने कहा कि लंबे समय से बनकर चौसा में खड़े ओवरब्रिज को पहुंच पथ सेे जोड़ा जा रहा है. यह कार्य भी अधूरा पड़ा हुआ था. दोनों कार्यों का एक साथ भूमि पूजन करा कर स्थानीय सांसद ने लोगों में एक आशा का दीप जलाया है. इसके लिए उन्होंने स्थानीय सांसद के साथ ही केंद्र तथा राज्य सरकारों को भी बधाई दी. 

उन्होंने उम्मीद जताई कि केंद्र की भाजपा सरकार जल्द ही रघुनाथपुर एवं डुमरांव में भी रेलवे ओवरब्रिज का निर्माण कराएगी जिससे बक्सर जिले का चहुमुखी विकास हो सके.





Post a Comment

0 Comments