दूल्हे की कार और बाइक में आमने-सामने टक्कर, युवक की मौत, साथी गंभीर ..

लल्लू यादव को काफी गंभीर चोटें लगी थी जिन्हें पुलिस का सहयोग से आनन-फानन में पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए बक्सर भेजा गया लेकिन, सदर अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उनकी मौत हो गई वहीं, विकास यादव का इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है.


 




- नावानगर थाना क्षेत्र के ब्रह्मस्थान के पास हुई दुर्घटना
- गंभीर रूप से घायल युवक का सदर अस्पताल में चल रहा इलाज 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  नावानगर थाना क्षेत्र के डुमरांव-बिक्रमगंज पद पर नावानगर ब्रह्मस्थान के समीप कार और बाइक में टक्कर हो गई. इस टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि, दूसरे को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है बताया जा रहा है कि कार किसी बारात में जा रही थी, जिसमें दूल्हा सवार था इस दुर्घटना में दूल्हे के कार में सवार किसी व्यक्ति के हताहत होने की सूचना नहीं है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नावानगर थाना क्षेत्र के कुकुरभुका निवासी सुरेश यादव के पुत्र लल्लू यादव (22 वर्ष) तथा वासुदेवा ओपी गोविंदपुर निवासी मोहन यादव के पुत्र विकास यादव (22 वर्ष) बाइक पर सवार होकर नावानगर की तरफ से आ रहे थे उधर, मलियाबाग की तरफ जा रही दूल्हे की कार(स्विफ्ट डिजायर) से नावानगर ब्रह्म स्थान के पास उनकी बाइक की टक्कर हो गई. 

इस टक्कर में लल्लू यादव व उनके मित्र विकास यादव घायल हो गए. लल्लू यादव को काफी गंभीर चोटें लगी थी जिन्हें पुलिस का सहयोग से आनन-फानन में पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए बक्सर भेजा गया लेकिन, सदर अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उनकी मौत हो गई वहीं, विकास यादव का इलाज फिलहाल सदर अस्पताल में चल रहा है. चिकित्सकों का कहना है कि उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है.






Post a Comment

0 Comments