सवा नौ किलो गांजा के साथ बाइक सवार तस्कर गिरफ्तार ..

तलाशी के दौरान तस्कर की बैग से 9.2 किलो गांजा बरामद करने के साथ ही रेल पुलिस ने तस्कर को आवश्यक कार्यवाही के लिए डुमरांव थाने के पुलिस सुपुर्द किया, जहां से उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




- डुमरांव नगर में पकड़ा गया बाइक सवार युवक
- आवश्यक कार्रवाई के लिए किया गया डुमरांव पुलिस के हवाले 


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : आरपीएफ के जवानों की तत्परता से डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप एक बाइक सवार तस्कर गांजे की खेप के साथ पकड़ा गया .तलाशी के दौरान तस्कर की बैग से 9.2 किलो गांजा बरामद करने के साथ ही रेल पुलिस ने तस्कर को आवश्यक कार्यवाही के लिए डुमरांव थाने के पुलिस सुपुर्द किया, जहां से उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.
 
आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने जानकारी देते बताया कि डुमरांव आरपीएफ के सिपाही धनंजय सिंह और श्याम सिंह सुबह रेल परिसर का निरीक्षण करते टहल रहे थे, तभी उनकी निगाह रेल परिसर के बाहर सड़क किनारे बने सुलभ शौचालय के समीप पिट्ठू बैग लिए बाइक सवार एक युवक पर पड़ी. आमतौर पर किसी अपने के आने का इंतजार करने वाले स्टेशन के समीप ही इंतजार करते हैं, पर स्टेशन से हट कर अकेले में खड़े युवक को संदिग्ध पाते हुए दोनों सिपाही उसके करीब पहुंचे और बैग की तलाशी देने की बात कहते ही युवक के चेहरे का रंग उड़ गया और उसने भागने का प्रयास किया लेकिन, जवानों की सतर्कता से युवक भाग नहीं सका.  बैग की तलाशी लेने पर प्रतिबंधित गांजा के दो पैकेट बरामद करते हुए तस्कर को गिरफ्तार कर लिया. 


पूछताछ में आरोपित की पहचान भोजपुर जिला अंतर्गत उदवंतनगर थाना क्षेत्र के कुण्डवा टोला निवासी जितेंद्र धानुक के रूप में की गई. आरोपित ने बताया कि गांजा लेकर वह किसी को देने के लिए यहां उसके आने का इंतजार करते खड़ा था. आरपीएफ पोस्ट प्रभारी ने बताया कि आरोपित को डुमरांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत गिरफ्तार किया गया है, ऐसे में बाइक और गांजा जब्त करते हुए आरोपित को डुमरांव थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया.







Post a Comment

0 Comments